सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारतीय टीम का मिशन ऑस्ट्रेलिया शुरू, 14 खिलाड़ियों के साथ रवाना हुई टीम

बीसीसीआई के अलावा कई खिलाड़ियों ने भी अपनी रवानगी को लेकर जानकारी दी है। 2022 में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

Raj Mahur
  • Oct 6 2022 12:51PM
भारतीय क्रिकेट टीम ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरी। कप्तान रोहित शर्मा समेत कुल 14 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए। बीसीसीआइ ने एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआइ द्वारा किए गए एक पोस्ट में 14 खिलाड़ियों सहित कोच स्टाफ फॉर्मल्स में नजर आ रहे हैं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह 15 सदस्यीय दल का हिस्सा थे लेकिन वह चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।  

बीसीसीआई के अलावा कई खिलाड़ियों ने भी अपनी रवानगी को लेकर जानकारी दी है। 2022 में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। 

बता दें कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेलेगी। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को चार वॉर्म-अप मैच खेलने का भी मौका होगा। अभी तक यह तय हुआ था कि टीम इंडिया दो ही वॉर्म-अप मैच खेलेगी। जिसमें एक मैच ऑस्ट्रेलिया और दूसरा न्यूजीलैंड के साथ होना था। लेकिन इससे पहले अब दो और मैच खेलने की तैयारी हो रही है।

भारतीय टीम अपना पहला प्रैक्टिस मैच दस अक्टूबर को खेलेगी, वहीं दूसरा मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया 17 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और फिर न्यूजीलैंड से 19 अक्टूबर को भिड़ेगी। ये भारतीय टीम का आखिरी अभ्यास मैच होगा, इसके बाद सीधे 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान से मुकाबले के लिए भारतीय टीम मैदान में उतरेगी। 

बता दें कि बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर अभी तक कोई जानकारी बीसीसीआइ की तरफ से नहीं दी गई है। हालांकि इस बारे में कोच और कप्तान ने संकेत जरूर दिया है कि उनके पास 15 अक्टूबर तक का वक्त है और मोहम्मद शमी के फिटनेस पर उनकी नजर होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार