सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शराब ने किया फिर जीवन ख़राब...दो भाईयों के बीच खूनी खेल, छोटे भाई ने शराब के नशे मे बड़े भाई का काटा गुप्तांग, सिर पर पटक दिया पत्थर

तैश में आकर छोटे भाई सीमांत यादव ने बड़े भाई कुलदीप यादव के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया था। इसके बाद बड़ी बेरहमी से बड़े भाई कुलदीप के गुप्तांग को काट दिया था।

सहयोगी जीवन पटेल के साथ योगेश मिश्रा, छग ब्यूरो प्रमुख
  • Dec 14 2022 11:36AM
 
 
 
छत्तीसगढ़ के नवीन जिला सक्ती के सक्ति शहर के बीच स्थित स्टेट बैंक के सामने बड़े भाई के सिर पर पत्थर से हमला करने वाले और प्राइवेट पार्ट को हथियार से काटने वाले आरोपी छोटे भाई सीमांत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गम्भीर रूप से घायल बड़े भाई कुलदीप यादव का इलाज बिलासपुर के अस्पताल में ईलाज चल रहा है। 
 
 
 
नशे में भीड़ गए दोनों भाई
दरअसल, सक्ती के स्टेट बैंक के सामने के घर में बड़ा भाई कुलदीप यादव, छोटा भाई सीमांत और उसकी मां रहते हैं। यहां पहले सीमांत ने अपनी मां के साथ विवाद किया था, जिसके बाद उसकी मां कंचनपुर चली गई थी। रात होने पर दोनों भाई ने शराब पी थी, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ। तैश में आकर छोटे भाई सीमांत यादव ने बड़े भाई कुलदीप यादव के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया था। इसके बाद बड़ी बेरहमी से बड़े भाई कुलदीप के गुप्तांग को काट दिया था। 
 
 
आरोपी गिरफ्तार, घायल की हालत नाजुक
वारदात के बाद बड़ा भाई कुलदीप खून से लथपथ हालत में तड़पता रहा। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल कुलदीप को सक्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया था। दूसरी ओर, वारदात के बाद आरोपी छोटा भाई सीमांत यादव फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी, जिसके बाद सोमवार को उसे गिरफ्तार किया गया है।
 
 
BJP साधती रही है निशाना
बीते दिनों सुदर्शन न्यूज़ से बात करते हुए पूर्व आईएएस और बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेश शंकर मिश्रा ने सरकार पर शराबबंदी नहीं करने के मामले में निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पूर्ण शराबबंदी के वचन के साथ कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में स्थापित हुई थी, लेकिन आज देख रहे हैं कि छत्तीसगढ़ के युवा शराब और दूसरे मादक पदार्थों की गिरफ्त में आ चुके हैं। जीएस मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि युवाओं के भविष्य को अंधकार में ले जाने का काम सरकार ने किया है। ऐसी घटनाएं निश्चित रुप से समाज के विभत्स चेहरे को उजागर करती हैं।
 
 
 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार