सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आगामी त्यौहार को देखते हुए रठाजना थाना परिसर में शांति समिति की ली गई बैठक

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के आदेशानुसार रठाजना थाने में शांति समित की बैठक का आयोजन थाना अधिकारी श्री पवन सिंह चौहान के नेतृत्व हुआ चौहान ने बताया कि सभी सीएलजी सदस्यों को बुलाकर आगामी त्योहारों को देखते हुए यह मीटिंग ली गई है व सभी दुकानदारों व ग्रामीणों को इस बार राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइंस व महामारी को देखते हुए सभी गांव वालों को समझाया कि आने वाले त्योहारों पर ज्यादा भीड़ इकट्ठी ना करें कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करें और आगामी त्योहारों पर किस तरह से सभी को रहना है व कैसे मनाना है। इसको लेकर थाना अधिकारी महोदय द्वारा आने वाले ईद उल फितर को लेकर मुस्लिम समाज के व्यक्तियों को समझाया कि सार्वजनिक स्थान पर नमाज़ अदा नहीं करें।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Jul 19 2021 8:03AM
*आगामी त्यौहार को देखते हुए रठाजना थाना परिसर में शांति समिति की ली गई बैठक* प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के आदेशानुसार रठाजना थाने में शांति समित की बैठक का आयोजन थाना अधिकारी श्री पवन सिंह चौहान के नेतृत्व हुआ चौहान ने बताया कि सभी सीएलजी सदस्यों को बुलाकर आगामी त्योहारों को देखते हुए यह मीटिंग ली गई है व सभी दुकानदारों व ग्रामीणों को इस बार राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइंस व महामारी को देखते हुए सभी गांव वालों को समझाया कि आने वाले त्योहारों पर ज्यादा भीड़ इकट्ठी ना करें कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करें और आगामी त्योहारों पर किस तरह से सभी को रहना है व कैसे मनाना है। इसको लेकर थाना अधिकारी महोदय द्वारा आने वाले ईद उल फितर को लेकर मुस्लिम समाज के व्यक्तियों को समझाया कि सार्वजनिक स्थान पर नमाज़ अदा नहीं करें। मस्जिद में जाकर नमाज अदा नही करे अपने घर में नमाज अदा करें साथ ही हिंदू रीति रिवाज के त्योहार के बारे में भी जानकारी ली हरियाली अमावस्या गुरु पूर्णिमा क्षेत्र में कोई गाइडलाइन की पालना के तहत मनाने की अपील की इस दौरान सीएलजी सदस्य दिनेश शर्मा उपसरपंच बरडिया प्रभु लाल मेघवाल दशरथ पाटीदार पप्पू सिंह चौहान क्षेत्रपाल सिंह चुंडावत अनवर लाला एवं सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार