सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलरियागंज कस्बा में स्थापित मूर्तियों का धूमधाम से किया गया विसर्जन पुलिस प्रशासन रहा मुस्तैद ।

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज कस्बा में दीपावली पर्व पर लगभग आधा दर्जन के करीब पंडालों में स्थापित माता लक्ष्मी और गणेश भगवान की मूर्तियों को पुलिस सुरक्षा के घेरे में धूमधाम से शनिवार देर शाम विसर्जित किया गया ।

घनश्याम प्रजापति
  • Nov 7 2021 11:51AM
आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज कस्बा में दीपावली पर्व पर लगभग आधा दर्जन के करीब पंडालों में स्थापित माता लक्ष्मी और गणेश भगवान की मूर्तियों को पुलिस सुरक्षा के घेरे में धूमधाम से शनिवार देर शाम विसर्जित किया गया । शनिवार शाम लगभग 5:00 बजे कस्बे में कई जगहों पर पंडालों में स्थापित मूर्तियों को एकत्रित किया गया और फिर थाना रोड , इलाहाबाद बैंक , नया चौक होते हुए पुराना चौक , अयूब नगर हॉस्पिटल , खास बाजार , कासिमगंज ब्लॉक होते हुए सहाबुद्दीनपुर स्थित प्राचीन पोखरे में मूर्तियां विसर्जित की गई । पूरे कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा थानाध्यक्ष बिलरियागंज धर्मेंद्र कुमार सिंह व सह पुलिसकर्मी के साथ प्लाटून पीएसी के जवान चक्रमण कर अलर्ट रहे । विसर्जन कार्यक्रम के दौरान डीजे पर बज रहे भक्ति गानों पर युवक अबीर गुलाल उड़ाते हुए नाचते रहे आस-पास का पूरा क्षेत्र भक्तिमय बना रहा और मूर्तियों को शांति पूर्वक शनिवार देर शाम सहाबुद्दीनपुर स्थित प्राचीन पोखरे पर पुलिस प्रशासन की देख-रेख में विसर्जित करा दिया गया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार