सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत के कामरेज गांव पटेल नगर बापासीताराम चौक में गैरकायदे से बांध काम किया जा रहा है जब 2019 में सरकारी सील लगाई गई थी

सरकारी सील लगाने के बाद भी बिल्डरों ने सरकारी सील को तोड़कर पुनः बांधकाम किया चालू । आप को बतादेकी आठ प्लॉट पर 24 फ्लैट बनाई गई है और 24 दुकानें जो गैर कानूनी तरीके से बांध काम किया गया है

Gabhru Bharvad
  • Jul 14 2022 4:43PM
इस बांध काम को लेकर फरियादी ने 17/02/2022 को किया था फरियाद उसके बाद कोई सुनवाई नहीं हुई । फिर 17/03/2022 को सूडा विभाग में मुख्यकारोबारी अधिकारी से फरियाद किया और उसी दिन इस मामले को लेकर एक आर टी आई भी दाखिल किया कुछ  बाद उसका जवाब मिला कि इसकी माहिती आप को नही दे सकते यह विवाद का कारण हो सकता हैं। फरियादी ने फिर 13/04/2022 को    अधिकारी को यादगारी पत्र भी लिख कर दिया था । फिर 17/06/2022 को प्रॉपर्टी पर सील एवं नोटिस लगा दिया गया लेकिन वही बिल्डरों द्वारा सील एवं नोटिस को एक घंटे के अंदर तोड़ दिया गया । इस मामले को लेकर फरियादी ने जब अधिकारियों से बात चीत किया तो ज़बाब में मिला कि इसको हम अपने तरीके से देख लेंगे परंतु अभी तक अधिकारियों द्वारा कोई कानूनी कार्यवाही  नहीं किया गया है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार