सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले की बिसरख थाना पुलिस व अपराध शाखा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है।

Anchal Yadav
  • Jul 3 2021 7:30PM

गौतमबुद्ध नगर जिले की बिसरख थाना पुलिस व अपराध शाखा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 10 पिस्टल तथा अवैध हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण व अर्ध निर्मित हथियार बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त अपराध अभिषेक ने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर बिसरख थाने की पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने शाहबेरी गांव में चल रही अवैध हथियार फैक्टरी पर छापा मारा। वहां से पुलिस ने शबीर, आफ्ताब तथा शकील नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 10 पिस्टल, कारतूस, अर्धनिर्मित हथियार तथा अवैध शस्त्र बनाने में प्रयोग होने वाले उपकरण व सामग्री बरामद की है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे पिस्टल बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपराध जगत से जुड़े लोगों को 50 से 60 हजार रुपये में बेचते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार