सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हनुमान मंदिर की भूमि पर कब्जे को हटवाने को लेकर हिंदू समाज के द्वारा नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हनुमान मंदिर की भूमि पर कब्जे को हटवाने को लेकर हिंदू समाज के द्वारा नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन।

शिवम भारद्वाज
  • May 28 2022 1:27PM
मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हनुमान मंदिर की भूमि पर कब्जे को हटवाने को लेकर हिंदू समाज के द्वारा नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन। जनपद सीतापुर के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र कजरारे में हनुमान मंदिर की भूमि पर से कब्जा हटवाने को लेकर स्थानीय हिंदुओं ने सौंपा सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन। जानकारी के अनुसार हनुमान मंदिर की भूमि तथा आश्रम की भूमि पर अवैध रूप से कुछ भू माफियाओं ने कब्जा कर लिया है, जिसको लेकर के स्थानीय लोगों और हिंदू संगठनों के द्वारा ज्ञापन दिया गया।लोगो ने बताया कि पिछली सरकारों मे इस प्रकरण में कोई भी कार्यवाही नहीं हुई, वर्तमान समय में अधिशासी अधिकारी को भी इसके बारे में सूचना दी गई परंतु कार्यवाही ना होने पर लोगों ने सौंपा नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन।हिंदुओं के पूजनीय तथा धार्मिक स्थल होने के बाद भी अभी तक प्रशासन के द्वारा नहीं की गई कोई भी कार्यवाही,जिसके बाद स्थानीय लोगों ने नगर मजिस्ट्रेट से न्याय की गुहार लगाई।कार्यवाही ना होने पर मुख्यमंत्री से भी न्याय की मांग करने की कही बात।मामले को लेकर मनीष गुप्ता,शिवकुमार,प्रतीक,सत्यम,पीयूष,दिनेश, दीपक, ईशान आदि ने सौंपा नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार