सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कोविड-19 को लेकर के,पहली लहर एवं द्वितीय लहर तथा संभावित तीसरी लहर पर लोगों को जागरूक करने और समाज का सहयोग जोड़ने के लिए सेमिनार का आयोजन किया।

सेमिनार में विधायक ने कहा की पहली लहर और दूसरी लहर दोनों ही लहरों में भारत सरकार और प्रदेश सरकार,माननीय मोदी जी और माननीय योगी जी के बेहतर प्रबंधन के नाते से करोना में विजय भी प्राप्त की गई जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 15 2021 11:36AM
आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कोविड-19 को लेकर के,पहली लहर एवं द्वितीय लहर तथा संभावित तीसरी लहर पर लोगों को जागरूक करने और समाज का सहयोग जोड़ने के लिए सेमिनार का आयोजन किया।पहले सेमिनार को सरस्वती  इंटर कॉलेज विजयनगर में, महिला शिक्षकों के बीच में तथा दूसरा सेमिनार राजकीय इंटर कॉलेज गल्ला मंडी चौराहे पर,पुरुष शिक्षकों के बीच में तथा तीसरा सेमिनार रामलला इंटर कॉलेज रावतपुर में अभिभावकों एवं जन सामान्य के बीच में,सेमिनार का आयोजन किया।तीनों आयोजन में गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने,मुख्य अतिथि के रूप में अपना उद्बोधन दिया।
सेमिनार में विधायक ने कहा की पहली लहर और दूसरी लहर दोनों ही लहरों में भारत सरकार और प्रदेश सरकार,माननीय मोदी जी और माननीय योगी जी के बेहतर प्रबंधन के नाते से करोना में विजय भी प्राप्त की गई।परंतु फिर भी बहुत सारे हमारे परिजन अचानक आई इस बड़ी महामारी के प्रकोप से दिवंगत हुए और आज हमारे बीच में नहीं है।उनके प्रति हम अपनी संवेदना प्रकट करते हैं।
 विधायक ने शिक्षकों एवं अभिभावकों से कहा की आपकी आवाज एवं अपील,बच्चों में एवं विकास उनके परिवारों में सबसे ज्यादा प्रभावी होती हैं।अतः लोगों को मास्क आदि लगाने और इस अभी, हल्की हुई कॅरोना की लहर से भी सचेत रहते हुए,संभावित तीसरी लहर से बचाव के लिए,सरकार की गाइडलाइन का पालन अवश्य करें। कहीं हमारी लापरवाही ही हमारे लिए बड़ी संकट के रूप में ना आ जाए। विधायक ने कहा आज योगी जी और मोदी जी इसके लिए बुरा पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं और आप लोगों से अपील भी कर रहे हैं उनके प्रतिनिधि के रूप में हम लोग भी आपके बीच में जाकर बराबर अपील कर रहे हैं और उनके प्रबंधन पर पूरे विश्व समुदाय को भी गर्व हो रहा है। आस्ट्रेलिया जैसे देश योगी जी को बेहतर प्रबंधन के लिए उनके फार्मूले को मांगने का काम कर रहे हैं।साथ ही डब्ल्यूएचओ ने भी योगी मॉडल और मोदी मॉडल की तारीफ करते हुए,पूरे विश्व को उसे अपनाने के लिए कहा है। अतः आप लोग भी समाज हित, प्रदेश हित एवं देश हित में अपनी भूमिका का निर्वहन करते हुए, अपने को एवं अपने परिवार और समाज को बचाने के लिए आगे आएं और लोगों को जागरूक करें।
 उक्त सेमिनार में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ शैलेन्द्र द्विवेदी, राहुल मिश्रा,बृज भूषण मिश्र,रमेश चंद्र पांडेय,राहुल कुमार मिश्रा, शैलेन्द्र अवस्थी, श्रीमती मधुर,श्रीमती अलका,आनंद दीक्षित, गिरजा शंकर समेत सौ से अधिक शिक्षक शिक्षिकाओं ने प्रतिभाग किया। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार