सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोविन्द नगर के विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कोविड- 19 को लेकर किया सेमिनार का आयोजन |

आज गोविन्द नगर के विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कोविड- 19 को लेकर की पहली लहर, द्वितीय लहर, तथा संभावित तीसरी लहर पर लोगों को जागरूक करने के लिये | और जानने के लिए नीचे पढ़े--

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 23 2021 9:47AM
आज गोविन्द नगर के विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कोविड- 19 को लेकर की पहली लहर, द्वितीय लहर, तथा संभावित तीसरी लहर पर लोगों को जागरूक करने के लिये आज,सेमिनार का आयोजन, पनकी स्थित, लोकनायक जनता बाजार व्यापार मंडल के तत्वाधान में उपस्थित सैकड़ों की संख्या में व्यापारियों के मध्य में किया।
विधायक ने पहला सेमिनार सरस्वती इण्टर कॉलेज विजय नगर में महिला और शिक्षकों के बीच में किया था। दूसरा सेमिनार राजकीय इण्टरकॉलेज, गल्ला मण्डी चौराहे पर पुरूष और शिक्षकों के बीच में और तीसरा सेमिनार रामलला इण्टर कॉलेज में अभिभावकों व जन सामान्य के बीच में आयोजन किया था।
विधायक ने सभी व्यापारियों से कहा कि, लोगों को मास्क आदि लगाने के प्रति रहते हुये, सम्भावित तीसरी लहर से बचाव के लिये सरकार की गाइडलाइन का पालन अवश्य करें। 
विधायक ने व्यापारियों से कहा कि जिस प्रकार पहली लहर और दूसरी लहर के बीच में एक कालखंड ऐसा था कि लोगों को लगा कि करोना की चेन पूरी तरह से ब्रेक हो गई है और लोग भूल गए की कॅरोना का वायरस अभी है मास्क आदि लगाना भी लगभग ,लोगों के ध्यान से निकल गया और अचानक दूसरी लहर आ गई। जिसके कारण से आमजन को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा
विधायक ने कहा कि फिर अब वर्तमान में बाजारों में भीड़ होना, लोगों का मास्क आदि का प्रयोग ना करना और यदि मास के लिए कहा जाए तो लोगों का निगेटिव व्यक्त कर देना,इस तीसरी लहर के संभावनाओं को आमंत्रित करता प्रतीत होता है।इसलिए हम सभी व्यापारी समाज के लोगों को अपने ग्राहकों को और उनके परिवारों को और पूरे व्यापारी समाज को यह अपील करनी चाहिए कि हम सरकार की गाइडलाइन का पालन करें।
विधायक ने व्यापारियों से कहा कि मेडिकल एक्सपर्ट बराबर चेतावनी दे रहे हैं, रोज समाचारों में भी हमारे ध्यान में आ रहा है संक्रमितओं की संख्या बढ़ती जा रही है और तीसरी संभावित लहर का स्वरूप कुछ अलग प्रकार का हो सकता है ऐसी संभावनाएं मेडिकल क्षेत्र के लोग बराबर जता रहे हैं।अतः हम सब लोगों को अति सुरक्षित रहना अति आवश्यक है। और मास्क आदि के प्रयोग के साथ सरकार की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।
 सेमिनार में मुख्य वक्ता विधायक सुरेंद्र मैथानी,मण्डल अध्यक्ष चन्द्रमणि चौबे जी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय एवं महामंत्री संजय सिंह, मुन्ना मिश्रा ,मनोज भटनागर ,जय जी आदि थे | 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार