सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदी सरकार और निगमों के अच्छे काम भाजपा की जीत का आधार बनेंगे-दिलीप सैकिया

मोदी सरकार और निगमों के अच्छे काम भाजपा की जीत का आधार बनेंगे-दिलीप सैकिया आगामी निगम चुनावों की पूरे दमखम से तैयारी करें-दिलीप सैकिया नई दिल्ली, 5 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं सासंद श्री दिलीप सैकिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी निगम चुनावों की तैयारियां शुरु करने का अवाहन् करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार और तीनों निगमों ने गत 5 वर्षों में जन कल्याण के जितने काम किए हैं, हमें उनके दम पर जनता के बीच जाकर अपनी बात रखने में सुविधा होगी।

Sumit bhojgi
  • Jul 6 2021 1:04AM
मोदी सरकार और निगमों के अच्छे काम भाजपा की जीत का आधार बनेंगे-दिलीप सैकिया आगामी निगम चुनावों की पूरे दमखम से तैयारी करें-दिलीप सैकिया नई दिल्ली, 5 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं सासंद श्री दिलीप सैकिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी निगम चुनावों की तैयारियां शुरु करने का अवाहन् करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार और तीनों निगमों ने गत 5 वर्षों में जन कल्याण के जितने काम किए हैं, हमें उनके दम पर जनता के बीच जाकर अपनी बात रखने में सुविधा होगी। दिल्ली में अपने तीन दिवसीय प्रवास के अंतिम दिन श्री सैकिया ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन की उपस्थिति में सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों और तीनों निगमों के महापौर सहित अन्य निगम पदाधिकारियों के साथ चर्चा के दौरान दिल्ली में भाजपा की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों मुफ्त वैक्सीन, आयुष्मान भारत योजना और गरीबों की मुफ्त राशन देने की योजना ऐसी है जिनका हमें घर-घर तक प्रचार करना है। श्री दिलीप सैकिया ने कहा कि इस दौरान नगर निगमों ने जिस बेहतर ढंग से सफाई अभियान चला कर वैक्सीनेशन में मदद की है, वे अपने आप में एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बिना घर-घर जाकर कोरोना पीड़ितों की राहत सामग्री पहुंचाई है, उसकी देशभर में चर्चा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहा था और हमें इस आधार पर अगले निगम चुनावों में इसका लाभ मिलना तय है। श्री सैकिया ने सभी को एक माला के मोती की तरह मिलकर काम करने की सलाह देते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा का मुकाबला विश्व के सबसे झूठे और नौटंकीबाज नेताओं के समूह आम आदमी पार्टी के साथ है। कोरोना काल में दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री सहित सारे मंत्री और उनके 62 विधायकों ने अपने नेताओं की टोली के साथ होम आइसोलेट हो गए थे जिसे देश और जनता बखूबी जान चुकी है। प्रदेश कार्यालय में हुई आज बैठक में केंद्रीय मंत्री एवं सांसद श्री हर्षवर्धन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री मनोज तिवारी, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, सांसद श्री गौतम गंभीर, नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक श्री विजेन्द्र गुप्ता, विधायक सर्व श्री ओ. पी. शर्मा, श्री मोहन सिंह बिष्ट, श्री अनिल बाजपेयी, श्री अजय महावर एवं श्री जितेन्द्र महाजन, तीनों निगमों के महापौर एवं अन्य प्रदेश और निगम के पदाधिकारी उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार