सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शेख इमाम ने लूट की अपनी बेटी की इज्जत...बेटी हाथ जोड़ती रही कि अब्बू बख्श दो, पर नहीं माना दरिंदा...छत्तीसगढ़ के तखतपुर की शर्मनाक घटना

छत्तीसगढ़ के तख़तपुर में मानवता और रिश्तों को लज्जित करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक पिता ने ही अपनी बीमार नाबालिक बेटी की अस्मत लूट ली। बच्ची ने अपनी आप बीती माँ को बताई और माँ के साथ तख़तपुर थाने में आकर अपराध दर्ज कराया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333
  • Nov 3 2020 1:26PM
एक पिता क्या अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बना सकता है? जवाब होगा नहीं। तखतपुर की एक बेटी के साथ उसके अब्बा शेख इमाम ने जो किया, उससे तो को बेटी इस सवाल का जवाब फिलहाल 'हाँ' में ही दे रही है।
छत्तीसगढ़ के तख़तपुर में मानवता और रिश्तों को लज्जित करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक पिता ने ही अपनी बीमार नाबालिक बेटी की अस्मत लूट ली। बच्ची ने अपनी आप बीती माँ को बताई और माँ के साथ तख़तपुर थाने में आकर अपराध दर्ज कराया है।


दो औरतों का शौहर है शेख
दो-दो औरतों के शौहर आरोपी नराधम को धरसीवां से गिरफ्तार किया जा चुका है। तख़तपुर पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर सकरी थाने को भेज दिया है। मामला तख़तपुर संबंधित है लेकिन घटना सकरी थाना अन्तर्गत कानन पेंडारी कोटा मोड़ के पास की है। 


बेटी से कहा-'किसी को बतायेगी तो वो भी करेंगे रेप'
प्राप्त जानकारी के अनुसार तख़तपुर मस्जिद के पीछे रहने वाले एक परिवार की माँ आज सामाजिक लोगों के साथ तख़तपुर थाने पहुंची और बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री के साथ उसके अपने पति ने ही गलत काम किया है। माँ ने पूरी घटना के बारे में जैसा बताया उसके अनुसार उसकी बेटी के दांत में कैप लगा था जो उखड़ गया था। इलाज के लिये आरोपी पिता ले जाने की बात कही तो नाबालिक लड़की ने अम्मी के साथ ही जाने की बात कही तो वह कुछ नही बोला।मगर अगले दिन सुबह उसे तैयार होने के लिए कहा। पीड़िता की छोटी बहन ने भी सातः जानेकी बात कही तो उसे मना कर दिया।इसके बाद वह उसे लेकर बिलासपुर में इलाज कराया। आते समय रास्ते मे  उसकी नीयत अपनी ही बेटी पर  खराब हो गयी और उसे कानन पेंडारी के पास कोटा मोड़ की ओर सुनसान जगह में लेकर गया और डरा धमकाकर उसके साथ अनाचार किया,और इसकी जानकारी किसी को भी देने से मना किया।


माँ ने सिर पर हाथ रखा, तब की युवती ने हिम्मत

घर आने पर लड़की को गुमसुम देखकर मैने पूछा तो  उसने अपने साथ दुष्कर्म की सारी बात बताई।यह सुनते ही लड़की के मेरे पौरों तले जमीन खिसक गई और इसकी जानकारी समाज के पदाधिकारियों को दी। समाज के लोगों ने इसकी कड़ी नींदा करते हुए थाने में अपराध दर्ज कराने की बात कही। इसके बाद मैंने लड़की और समाज के लोगो के साथ तख़तपुर थाने आकर अपराध दर्ज कराया। घटना स्थल सकरी थाना क्षेत्र होने के कारण तख़तपुर पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर सकरी थाने को भेज दिया है। इस बीच समाज के लोगों ने आरोपी के बारे में पतासाजी किया तो उसका सिलतरा फैक्ट्री क्षेत्र में होने का पता चला। जिसे वहां रायपुर से आदमी भेजकर वहीं रुकवाया गया और 112 को सूचना देकर गिरफ्तार कराया गया।



बाप -बेटी के रिश्तों की दुहाई से भी नही पिघला हैवान
बीमार बेटी का इलाज कराकर लौट रहा हैवान पिता  जब अपनी बेटी के साथ ही अनाचार करने लगा, तो पहले तो लड़की ने भाग कर अपनी अस्मत बचाने की कोशिश की। लेकिन हैवानियत का रूप ले चुके पिता ने उसे पकड़ लिया, फिर भी बच्ची ने हिम्मत करते हुए उसे  अपने रिश्तों की दुहाई दी और बताया कि वह उसकी अपनी पैदा की हुई बेटी है। फिर भी वह नही माना और मर्यादाओं की सीमा लांघ गया। इसके लिए उसने लड़की के साथ मारपीट की और गला भी दबाने की कोशिश की उसके बाद नाबालिक लड़की हिम्मत हार गई और अपने आप को वहशी के समर्पित कर दिया।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

8 Comments

sharm sharm sharm aise vahashi darinde ko to unki khuda bhi maaf nahi karenge ye pashu se bhi gire huye wahashi hai pashu me to vivek nahi hota tab aise vyawhar karate hain parantu esme ....neech mulle kaisa ghor kaliyug hai jo apane hee jaye huye ko hee hawas ka shikar banaa dala shame shame shame es prakar ke apradh ke liye sakht kanoon banaa kar kathin se kathin sazaa bhi kam hogi aise baton ko sunkar ya parhkar samaj me buri asar padati hai inki to aankhe fut jaye pure shareer ko lakwa ho jaye to bhi kam hai

  • Guest
  • Nov 21 2020 2:21:22:153PM

islam me jayaj hai

  • Guest
  • Nov 11 2020 6:53:59:673PM

यही चुस्लाम है ,पक्का मुस्लिम है ईमान वाला शांति दूत है,

  • Guest
  • Nov 5 2020 11:48:49:937PM

Katmulle sale bahan beti kuchh dekhte nahi jaha hol dikha vaha ghused te he

  • Guest
  • Nov 5 2020 9:14:24:710PM

Eslam me apni hi ma bahan beti se sambhog karne ka adhikar hai yahi to hai eslam

  • Guest
  • Nov 4 2020 1:32:38:507PM

They teach from islam....

  • Guest
  • Nov 3 2020 11:48:11:970PM

यही है इसलाम यही है इसलाम यही है इसलाम यही है इसलाम

  • Guest
  • Nov 3 2020 11:36:35:653PM

Aise Mahapapi Shaitan ke liye fhanshi ki Saja bhi kam hai.

  • Guest
  • Nov 3 2020 8:51:01:307PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार