सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चाय और नाई की दुकान पर भी बैठकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने वाले मोदी सरकार के मंत्री, नाम है गिरिराज सिंह

वही बिहार में युवाओं में लोकप्रिय बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय का कहना है कि हमने गिरिराज दादा को काफी नजदीक से काम करते हुए देखा है,

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Feb 28 2021 12:08PM

बड़ा आदमी वही होता है जिससे मिलने के बाद कोई खुद को छोटा महसूस न करे,ये कहावत बीजेपी के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पूरी तरह सटीक बैठती है, कई बार अपने ये खबर सुनी होगी कि नेता बड़ा बनने के बाद अपने क्षेत्र से गायब हो जाते है और जनता परेशान रहती है लेकिन मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह आज केंद्र में ताकतवर मंत्री है।
गिरिराज सिंह दिल्ली के अपने सरकारी आवास में बिहार ही नही देश के कोने कोने से आए हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं और आम जनता से मिलते ही नही है बल्कि उनकी समस्या का समाधान भी करते है।

गिरिराज सिंह हर शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय जाते है और वहां भी जनता दरबार लगाते है और लोगों की समस्या सुनकर अधिकारियों को निर्देश भी देते है, अधिकतर देखा गया है कि बेगूसराय में चाय की दुकान पर बैठकर आम लोगों के साथ चाय पीते है और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराते है।
गिरिराज सिंह का कहना है कि मेरी पहचान बेगूसराय से है यहां के लोगों ने जो प्यार दिया है उसको कभी भूल नही सकता, आपको बता दे कि गिरिराज ने लोकसभा चुनाव में सीपीएम के उम्मीदवार कन्हैया कुमार को बुरी तरह से चुनाव पर धूल चटा दी थी।
 बेगूसराय के बलिया निवासी मुकेश सिंह का कहना है कि लगता ही नही केंद्र में जिसकी इतनी हनक हो वो आम लोगों को इतनी आसानी से उपलब्ध हो जाते है आज तक तो मैने न देखा और  किसी के मुंह से अब न  सुना हु बेगूसराय का सांसद चाय और नाई की दुकान पर बैठकर लोगों से बातें कर रहा है, वही बेगूसराय में चाय की दुकान चलाने वाली कमलावती का कहना है कि उनके दुकान पर जो भी आता है वो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की चर्चा और तारीफ किये बिना नही रहता, बखरी निवासी संजीव और कोमल का कहना है कि अब तक हमने उनकी हिंदूवादी छवि ही देखी थी लेकिन उनकी अब विकासवादी और मिलनसार छवि भी देखते है और सुनते है।

लोगों की समस्या के लिए कई बार सोशल मीडिया पर गिरिराज सिंह को अधिकारियों को डांटते और नसीहत देते हुए वीडियो वायरल हुआ है।
वही बिहार में युवाओं में लोकप्रिय बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय का कहना है कि हमने गिरिराज दादा को काफी नजदीक से काम करते हुए देखा है, जब बिहार में मंत्री थे जो बिहार के जो भी लोग उनसे मिलने आते थे सबसे मिलना और उनकी समस्या का समाधान करना और अब दिल्ली में उनसे मिलने के लिए केवल बिहार ही नही नार्थ ईस्ट और दक्षिण के लोगों के दिलों में भी गिरिराज सिंह ने अपने काम के चलते जगह बना ली है।

इनकी हिंदूवादी छवि के कारण बंगाल में बीजेपी ने इनको भी बंगाल भेजा था, गिरिराज सिंह के कार्यक्रम में लोगों की अपार भीड़ देखकर पार्टी भी काफी गदगद है, बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ता की डिमांड है कि गिरिराज सिंह को उनके क्षेत्रों में भेजा जाए। ये काफी मुखर होकर बंगलादेशी घुसपैठियों और ममता बनर्जी पर खुलकर बोलते है, आपको बता दे कि बीजेपी के पहले केंद्रीय मंत्री है जिन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन कर करोड़ों लोगों के दिल मे अपनी जगह बनाई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार