सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jio प्लेटफॉर्म में जनरल अटलांटिक 6,598.38 करोड़ रुपये का निवेश करेगा

फेसबुक, सिल्वर लेक और विस्टा इक्विटी पार्टनर्स के बाद Jio प्लेटफार्म में यह चौथा निवेश होगा।

Leechhvee Roy
  • May 17 2020 8:03PM

निजी इक्विटी फर्म जनरल अटलांटिक 4.91 लाख करोड़ रुपये के इक्विटी मूल्य पर 6,598.38 करोड़ रुपये और 5.16 लाख करोड़ रुपये के उद्यम मूल्य पर निवेश करेगी। फेसबुक, सिल्वर लेक और विस्टा इक्विटी पार्टनर्स के बाद Jio प्लेटफार्म में यह चौथा निवेश होगारविवार को मूल कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस जियो के एक संयुक्त बयान में, कंपनी ने कहा कि जनरल अटलांटिक का निवेश पूरी तरह से पतला आधार पर Jio प्लेटफार्मों में 1.34% इक्विटी हिस्सेदारी में तब्दील हो जाएगा। इसमें कहा गया है कि Jio प्लेटफॉर्म्स ने फेसबुक, सिल्वर लेक, विस्टा इक्विटी पार्टनर्स और जनरल अटलांटिक सहित चार हफ्तों से भी कम समय में 67,194.75 करोड़ रुपये जुटाए हैं।मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ने कहा, “मैं एक महत्वपूर्ण भागीदार के रूप में, एक सामान्य वैश्विक निवेशक, सामान्य अटलांटिक का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं। मैं कई दशकों से जनरल अटलांटिक को जानता हूं और भारत की विशाल विकास क्षमता में विश्वास के लिए इसकी बहुत प्रशंसा करता हूं .... हम Jio के लाभ के लिए 40 साल की तकनीकी निवेश में जनरल अटलांटिक की सिद्ध वैश्विक विशेषज्ञता और रणनीतिक अंतर्दृष्टि का लाभ उठाने के लिए उत्साहित हैं ”। वैश्विक इक्विटी कंपनी का प्रौद्योगिकी, उपभोक्ता, वित्तीय सेवा और स्वास्थ्य सेवा क्षेत्रों में निवेश का ट्रैक रिकॉर्ड है

मॉर्गन स्टेनली ने रिलायंस इंडस्ट्रीज और AZB एंड पार्टनर्स के वित्तीय सलाहकार के रूप में काम किया और डेविस पोल्क और वार्डवेल ने कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया। पॉल, वीस, रिफाइंड, व्हार्टन एंड गैरीसन और शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी ने जनरल अटलांटिक के कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार