सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

PM मोदी की डिप्टी CM सिंहदेव ने की तारीफ़, बढ़ा राजनीतिक उफान, तो प्रतिक्रिया के बहाने गणेश शंकर मिश्रा का मुख्यमंत्री पर कटाक्ष, लिखा-'आपके नेता को सच स्वीकार नहीं है..'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायगढ़ में हुई जनसभा पर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा केंद्र द्वारा कभी पैसे की कमी नहीं होने दिए जाने पर सियासी उफान बढ़ता ही जा रहा है।

Yogesh Mishra
  • Sep 16 2023 6:03PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायगढ़ में हुई जनसभा पर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा केंद्र द्वारा कभी पैसे की कमी नहीं होने दिए जाने पर सियासी उफान बढ़ता ही जा रहा है। 
 
 
प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ के बाद कांग्रेस पार्टी के राज्य में इस आंतरिक कलह को बढ़ते देख डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी थी की 'हमारे प्रदेश, पूरे देश में सदा अतिथि सत्कार की परंपरा रही है। एक शासकीय मंच पर, प्रधानमंत्री जी की गरिमा को ध्यान में रखते हुए कुछ बातें कही गईं थी। मंच के माध्यम से मैं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में नहीं पड़ना चाहता था। और, मेरा वक्तव्य केवल अपने विभाग की माँगों से संबंधित था।'
 
 
कांग्रेस का आंतरिक कलह अभी शांत भी नहीं हुआ था कि टीएस सिंहदेव द्वारा ट्विटर पर स्पष्टीकरण रुपी इस पोस्ट पर आईएएस से नेता बने गणेश शंकर मिश्र ने कटाक्ष कर दिया है और कटाक्ष के जरिए उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला किया गया।
 
 
 
पूर्व वित्त सचिव रहे मिश्रा ने सोशल मीडिया में लिखा 'सर आपने जो कहा वह तथ्य हैं! केंद्र-राज्य के बीच की वित्तीय technicalities को गौर किया जाए, तो राज्य सरकार द्वारा matching fund दे पाने की असमर्थता के कारण ही छत्तीसगढ़ के 16 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रहना पड़ा है, जिसका ज़िम्मेदार केवल मुख्यमंत्री का वित्तीय कुप्रबंधन और सर्वविदित भ्रष्टाचार है। समस्या यह है कि आपके नेता को सार्वजनिक मंच पर भी कोई सच बोले, यह नहीं स्वीकार।'
 
उनका X में लिखा पोस्ट पढ़ें,
https://twitter.com/gsmishraCG/status/1703014057215922687?t=WJB6fpz3uqdZJe8wIaGFew&s=19
 
 
 
 
गौरतलब है कि मिश्रा प्रमुख सचिव के पद से सेवनिवृत हुए हैं और तेज-तर्रार अफसर माने जाते हैं। राजनैतिक पारी में भी उनके द्वारा एक बेबाक रवैय्या सामने आता रहा है और अनेक मुद्दों पर सरकार को उन्होंने आड़े हाथों लिया है। ऐसे में इस मामले में भी मिश्र ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है और कांग्रेस पर निशाना साधा है।
 
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार