सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ चल रहे विवाद पर विदेश मंत्री एस जयशंकर का बड़ा बयान, कहा- देश ने बहुत डटकर जवाब दिया

विदेश मंत्री ने कहा कि भारत को पिछले तीन वर्षों में उत्तरी सीमाओं पर असाधारण रूप से कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा है, जिसका देश ने बहुत डटकर जवाब दिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जरूरी सैन्य तैनाती को बनाए रखा है.

Geeta
  • Dec 9 2023 11:57PM

पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ चल रहे विवाद पर विदेश मंत्री एस जयशंकर का बड़ा बयान सामने आया है. विदेश मंत्री ने कहा कि भारत को पिछले तीन वर्षों में उत्तरी सीमाओं पर असाधारण रूप से कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा है, जिसका देश ने बहुत डटकर जवाब दिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जरूरी सैन्य तैनाती को बनाए रखा है. 


फिक्की में अपने एक संबोधन में उन्होंने कहा, भले ही यह कोविड के बीच में हुआ, फिर भी हमने बहुत सख्ती से, बहुत दृढ़ता से जवाब दिया और आज तक हम अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जिस भी तरीके से जरूरी है, तैनात हैं.

जयशंकर ने कहा, ''आखिर हमें वही करना होगा जो हमें करना है. चाहे वह कितना ही मुश्किल और कठिन क्यों न हो. यह एक के बाद एक विकल्प चुनने में सक्षम होने के आत्मविश्वास के बारे में है.

 

गौरतलब है कि, पूर्वी लद्दाख में कुछ बिंदुओं पर भारतीय और चीनी सैनिक तीन साल से ज्यादा समय से टकराव की स्थिति में हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार