सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आखिरकार घुटने टेक ही दिए वर्दी वालों के हत्यारे विकास दुबे ने. महाकाल की धर्मनगरी उज्जैन से अधर्मी हिरासत में

आगे की रणनीति पर सबकी नजर क्योकि माना जा रहा है कि कुछ भी संभव है..

Rahul Pandey
  • Jul 9 2020 10:20AM

कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं या बात उस समय साबित होती दिखाई दी जब एक एक करके अपने सभी साथियों को मौत के मुंह में जाता देख अपने आप को कभी तानाशाह समझ लेने वाला कुख्यात गैंगस्टर और हत्यारा विकास दुबे आखिरकार घुटने टेकने पर मजबूर हो ही गया और उसने उज्जैन महाकाल के आगे दर्शन करके खुद के हाथ खड़े कर ही दिए। कानपुर की पुलिस टीम पर हमला करने वाले विकास दुबे को मंदिर की सुरक्षा एजेंसियों के कुछ लोगों ने अपने साथ ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया .

Ujjain पुलिस हत्यारे Vikas Dubey को कहां लेकर गई है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी ने योगी आदित्यनाथ को फोन करके इस बात की पुष्टि कर दी है कि विकास दुबे अब मध्य प्रदेश पुलिस की कस्टडी में है। इस बारे में उत्तर प्रदेश पुलिस अब आगे क्या निर्णय लेगी या देखने का विषय होगा जिस पर पूरे भारत की नजरें टिकी हुई है। फरीदाबाद में ट्रांजिट रिमांड पर भेजे गए प्रभात नाम के हत्यारे एसटीएफ द्वारा मार गिराए जाने के बाद यह माना जा रहा है कि कभी भी कुछ भी हो सकता है क्योंकि उत्तर प्रदेश पुलिस किसी भी रूप में विकास दुबे को माफ करने के मूड में नहीं है।

उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉयन ऑर्डर प्रशांत कुमार ने भी कहा था कि अपराधियों को ऐसी सजा मिलेगी जो पूरे भारत के लिए कनेर होगी और यह सजा उसी दिशा में आगे बढ़ती दिखाई जाए एक-एक करके विकास के तमाम संबंधी या तो मार दिए गए जेल में डाल दिए। फिलहाल मध्य प्रदेश में अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी की बात सुनते ही उत्तर प्रदेश की सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई और वह आगे की रणनीति बनाने में व्यस्त हो गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार