सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपवास नौटंकी,लोकतंत्र पर धब्बा लगाने के लिए देश से माफ़ी मांगे कांग्रेस : कौशिक

हरिद्वार में कांग्रेस के उपवास को नौटंकी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने साढ़े 4 साल विपक्ष की भुमिका के साथ भी न्याय नहीं किया।

Krishna Kumar
  • Jun 25 2021 7:37PM
देहरादून : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा संवैधानिक संस्थाओ को कुचलने का रहा है और आपातकाल भारत के लोकतान्त्रिक इतिहास में एक काला धब्बा है। पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने हरिद्वार में कांग्रेस के उपवास को नौटंकी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस ने साढ़े 4 साल विपक्ष की भुमिका के साथ भी न्याय नहीं किया। कोरोना काल में भाजपा जहां जनता की सेवा में लगी रही तो कांग्रेस धरना प्रदर्शन में ही लगी रही। उसका मकसद महज विरोध करना रहा और भाजपा सेवा कार्यो में जुटी रही। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में आरटीपीसीआर रिपोर्ट में गड़बड़ी की सूचना पर सरकार ने समय गँवाये बिना जान्च के आदेश दिए और वर्तमान में एसआइटी जांच कर रही है।  मामले की हाई कोर्ट मॉनिटरिंग कर रहा है। लेकिन कांग्रेस को महज राजनीति करनी है। उन्होंने कहा कि उपवास के बजाय कांग्रेस को आज 25 जून को उन सभी लोगों से माफी मांगनी चाहिए जो उनके नेताओंं के द्वारा प्रताड़ना के शिकार हुए। आपात काल में न्यायपालिका को कमज़ोर करने और चौथे स्तम्भ को बुरी तरह से कुचल दिया गया। यह भारत के लोकतंत्र पर काला धब्बा है। कांग्रेस को हर साल 25 जून को देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए। इससे लोगों के बीच यह सकारात्मक संदेश जाएगा कि कांग्रेसी अपने पूर्वजो के कारनामों का पाश्चताप कर रहे हैं और इसके लिए कांग्रेस को अपना बडा़ दिल करना होगा। कांग्रेस की इसी जिद से वह देश की लोकतान्त्रिक व्यवस्था में सिकुड़ती जा रही है। और यही परम्परा आगे चल रही है। पकिस्तान या चीन से तनाव के वक़्त हमेशा उनके सुरों में बोलना तो सिर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगने कश्मीर से धारा 370 हटाने पर नाराजगी और बहाली का भरोसा जैसे वक़्तव्य से कांग्रेस यह साबित करने में जुटी है कि उसका रवैया नहीं बदला है। भाजपा ने प्रदेश भर में मीसा बन्दियो को सम्मानित किया है। उन्होंने कहा कि भारत के लोकतंत्र पर लगा यह धब्बा मिट तो नहीं सकता,लेकिन कांग्रेस को अपने व्यवहार और आचरण से इसकी तपिश को कम करने के लिए आगे आना चाहिए।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार