सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी ज़फरुल के खिलाफ एक एक शब्द सही साबित हुए सुरेश चव्हाणके जी के.. देश पर हमले का न्योता व सुदर्शन को नोटिस देने वाले आतंक परस्त के ठिकानों पर NIA के छापे

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम के खिलाफ देशद्रोह के तहत एफआईआर, भड़काऊ बयान देने का आरोप

Sudarshan News
  • Oct 29 2020 4:37PM
जिहादी जफरुल इस्लाम के खिलाफ उनकी देशद्रोह की गतिविधि का सबसे पहले खुलासा व उनके खिलाफ आवाज सबसे पहले सुदर्शन चैनल ने उठाई थी। ज़फरुल के खिलाफ एक एक शब्द सही साबित हुए सुरेश चव्हाणके जी, जफरुल इस्लाम ने  सोशल मीडिया पर देशद्रोह संबंधी कथित टिप्पणी के लिए दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने मामला दर्ज किया। 

दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने बुधवार को दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के प्रमुख जफरुल इस्लाम खान के आवास पर छापा मारा। इस्लाम पर सोशल मीडिया पर देशद्रोह संबंधी कथित टिप्पणी के लिए मामला दर्ज किया गया है। एजेंसी के सूत्रों ने कहा, टीम को इस्लाम के उस मोबाइल फोन की तलाश थी जिसे उसने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए इस्तेमाल किया था। एनआईए ने कल अपनी कार्रवाई श्रीनगर से शुरू की थी, जो आज दिल्ली तक पहुंच गई है। दिल्ली की उन सभी लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है 

जफरुल इस्लाम खान ने 28 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कथित तौर पर भड़काऊ बयान दिया था।और इस बयान पर जॉइंट कमिश्नर नीरज ठाकुर ने जानकारी दी थी। कि भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 124 (ए) देशद्रोह और 153 (ए) धर्म, जाति, जन्म स्थान, भाषा आदि के आधार पर दो समूहों में वैमनस्यता को बढ़ावा देने के आरोप में जफरुल इस्लाम खान के खिलाफ प्राथमिक एफआईआर दर्ज की गई है।

अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान ने 28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर कहा था कि भारत में मुसलमानों को दबाया जा रहा है। और इतना ही नहीं,धमकी भरे लहजे में लिखा था। कि अगर भारतीय मुसलमानों ने भारत में धर्म के नाम पर हो रहे कथित अत्याचार के खिलाफ अरब और मुस्लिम देशों से शिकायत कर दी तो कट्टर लोगों को इनका सामना करना होगा।

जफरुल इस्लाम खान ने 28 अप्रैल के अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने बयान जारी कर कहा, मेरा इरादा गलत नहीं था। जफरुल इस्लाम ने कहा, 28 अप्रैल को मेरे द्वारा जारी किए गए ट्वीट में उत्तर-पूर्वी जिले की हिंसा के संदर्भ में कुवैत को भारतीय मुसलमानों के उत्पीड़न पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद दिया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार