सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिहार में शराबी पुलिसवालों की जाएगी नौकरी, सीएम नीतीश ने बर्खास्त करने का दिया निर्देश

शराब के अवैध धंधा करने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Feb 15 2021 11:56PM




शराब के नशे में टुन्न अगर बिहार के पुलिसवाले पकड़े गए तो ऑन द स्पॉट नौकरी चली जाएगी। राज्य सरकार ने साफ-साफ कहा कि पुलिसवालों ने शराब नहीं पीने की शपथ लिए हैं, अगर वो इस नियम का उल्लंघन करते पकड़े गए तो तत्काल बर्खास्त कर दिए जाएंगे।

मद्यनिषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ निर्देश दिया है कि अगर कोई भी पुलिसवाला शराब पीते पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उसे तत्काल बर्खास्त कर दिया जाएगा। शराब के अवैध धंधा करने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए। मद्यनिषेध कानून के तहत अब तक जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है, जिन्हें सजा दी गई है, उसका प्रचार किया जाए। ताकि नियम तोड़ने वालों में भय पैदा हो। 4 साल पहले 2017 में ही बिजली के खंभों पर टेलीफोन नंबर लिखवा दिया गया था, ताकि गड़बड़ी करने वालों की सूचना स्थानीय लोग दे सकें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार