सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ बिलरियागंज समुदाय स्वास्थ्य केंद्र फोटोग्राफी करते हुए पत्रकार से डॉक्टर ने किया हाथापाई

आजमगढ़ बिलरियागंज समुदाय स्वास्थ्य केंद्र फोटोग्राफी करते हुए पत्रकार से डॉक्टर ने किया हाथापाई

Ghanshyam Prajapati
  • Oct 16 2021 8:02PM

आज़मगढ़ बिलरियागंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चैम्बर में आज लगभग बारह सो रहे चिकित्सक की फोटोग्राफी करने से गुस्साये एक संविदा चिकित्सक नीरज यादव ने  पत्रकार से हाथा पाई  करने लगा। जब क्षेत्रीय पत्रकारों से अस्पताल की समस्याओं पर खबर के सिलसिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे थे।इसी दौरान अस्पताल में कुर्सी पर सो रहे चिकित्सक पर नजर पड़ने पर वे वीडियो बनाने लगे।इसी दौरान पहले से विधायक से अपनी शिकायत से खार खाये एक अन्य संविदा चिकित्सक पत्रकार से हाथापाई करने लगा और वीडियो डिलीट करने तथा विधायक से अपनी  शिकायत करने की बात कह कर गाली गलौज करने लगा।

लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ। बताया जाता है कि नीरज यादव आयुर्वेद के डाक्टर है और कमला पैथालॉजी सुबह से शाम तक चलाते हैं और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज के चेम्बर में ताला लगा रहता है जिसका शिकायत विधायक नफीस अहमद से किया गया था जिसमें खार खाए डाक्टर नीरज यादव ने पत्रकार से गाली गलौज कर बैठा जबकि चेम्बर में मरीजों को देखने के बजाय डाक्टर विवेक शाह सो रहे थे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार