सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संपूर्ण समाधान दिवस में 23 शिकायत/प्रार्थना पत्रों का निस्तारण

संपूर्ण समाधान दिवस में 23 शिकायत/प्रार्थना पत्रों का निस्तारण

अमरेन्द्र प्रताप सिंह
  • Feb 4 2023 4:09PM

जमानिया (गाज़ीपुर)जन समस्याओ के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील जमानियॉ में अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 की अध्यक्षता एवं सहायक पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति  में सम्पन्न हुआ। जिसमे 166 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए और मौके पर 23 का निस्तारण किया गया। जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु सातांे तहसीलो की सूचना के अनुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 502 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 64 शिकायत/प्रार्थना पत्रो  का निस्तारण किया गया।

 इसी क्रम में तहसील जखनियां में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 54 शिकायत/प्रार्थना  प्राप्त हुए जिसमें 02 का मौके पर निस्तारण किया। तहसील सेवराई में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 44 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 15 का मौके पर निस्तारण किया गया। सदर तहसील में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 50 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके 10 का निस्तारण किया गया। तहसील कासिमाबाद में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 27 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 03 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 55 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर 05 का निस्तारण किया गया एवं तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 106 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त  06 का मौके पर निस्तारण किया गया। अपर जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस मंे प्राप्त शिकायत/प्रार्थना पत्रो का सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि अविलम्ब मौके का निस्तारण करायी जाय।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार