सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रोजगार - स्वरोजगार आयुर्वेदिक प्रोजेक्ट के साथ ऑनलाइन सर्विसेज़ कम्पनी मार्ट

#हरदोई-अब रोजगार - स्वरोजगार आयुर्वेदिक प्रोजेक्ट के साथ ऑनलाइन सर्विसेज़ कम्पनी मार्ट का शुभारंभ आपके जिला हरदोई में हो गया है कम्पनी ने FREE जोइनिंग के साथ ही 500 POINT जुड़ते ही दिए हैं । कम्पनी का विजन और मिशन है हर व्यक्ति को इनकम हो और डिजिटल सर्विसेज़ के उपयोग करने और कराने से बड़ी इनकम के साथ टूर / गिफ्ट / रिवार्ड और अवार्ड भी आपको बराबर मिलते ही हैं साथ ही कम्पनी के टर्न ओवर का भी 4,5, से 6% का भी आप को लाभ मिलेगा । तत्काल JOIN करने हेतु कम्पनी की पूरी टीम आपके साथ 24×7 हेल्प करेगी , " फिर क्यों हैं आप बेरोजगार 🎁🎊💝 आइये एक नई शुरुवात करते हैं । धन्यवाद आज कम्पनी के मार्ट का उद्घाटन शाहजहाँपुर से अयाज खान सर ने किया साथ ही अब्बास खान ,प्रदीप मिश्रा , भारत भुसन जी , सर्वेश पाल सर ,राजीव शर्मा, ऋतु राज जी आदि पदाधिकारी एवं हरदोई से फिरोज AK ट्रेडर्स, अंकित श्रीवास्तव जिला क्वार्डिनेटर SAINA ACADEMY , अमित श्रीवास्तव IBC-बड़ा बिजनेस आदि तमाम व्यक्ति ने अपने अपने विचार रखे । कम्पनी बहोत ही अच्छे प्रोजेक्ट / प्रोडक्ट - बड़ी योजना के साथ कार्य कर रही है । पूरी डिटेल्स आपको घर बैठे फोन पर भी मिल जाएगी बस एक ऐप डाउनलोड करनी होगी (साथियो अब समय न लगाओ ये तय करने में की आपको क्या करना है वरना समय ये तय कर लेगा कि आपका क्या करना है ) जनपद हरदोई में यह मार्ट बिलग्राम चुंगी से सर्कुलर रोड पर राम नगरीया में स्थित है जहाँ से हरदोई बावा मन्दिर सौ कदम पे ही है । कम्पनी के तमाम लोन , क्रेडिट कार्ड आदि सर्विसेज़ भी जल्द ही ऐप पर आपको मिलेंगी । जिन पर अभी काम चल रहा है । कम्पनी हरदोई में हजारो लोगो को रोजगार और इनकम उपलब्ध करा रही है यदि आपको भी बिना पैसे लगाए पैसा कमाना है तो देर न करें अभी मार्ट पर विजिट करें ।

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Sep 4 2022 8:19PM
#हरदोई-अब रोजगार - स्वरोजगार आयुर्वेदिक प्रोजेक्ट के साथ ऑनलाइन सर्विसेज़ कम्पनी मार्ट का शुभारंभ आपके जिला हरदोई में हो गया है कम्पनी ने FREE जोइनिंग के साथ ही 500 POINT जुड़ते ही दिए हैं । कम्पनी का विजन और मिशन है हर व्यक्ति को इनकम हो और डिजिटल सर्विसेज़ के उपयोग करने और कराने से बड़ी इनकम के साथ टूर / गिफ्ट / रिवार्ड और अवार्ड भी आपको बराबर मिलते ही हैं साथ ही कम्पनी के टर्न ओवर का भी 4,5, से 6% का भी आप को लाभ मिलेगा । तत्काल JOIN करने हेतु कम्पनी की पूरी टीम आपके साथ 24×7 हेल्प करेगी , " फिर क्यों हैं आप बेरोजगार 🎁🎊💝 आइये एक नई शुरुवात करते हैं । 
धन्यवाद

आज कम्पनी के मार्ट का उद्घाटन  शाहजहाँपुर से अयाज खान सर ने किया साथ ही  अब्बास खान ,प्रदीप मिश्रा , भारत भुसन जी , सर्वेश पाल सर ,राजीव शर्मा, ऋतु राज जी आदि पदाधिकारी एवं हरदोई से फिरोज AK ट्रेडर्स, अंकित श्रीवास्तव जिला क्वार्डिनेटर SAINA ACADEMY , अमित श्रीवास्तव IBC-बड़ा बिजनेस आदि तमाम व्यक्ति ने अपने अपने विचार रखे । कम्पनी बहोत ही अच्छे प्रोजेक्ट / प्रोडक्ट -  बड़ी योजना के साथ कार्य कर रही है । पूरी डिटेल्स आपको घर बैठे फोन पर भी मिल जाएगी बस एक ऐप डाउनलोड करनी होगी  (साथियो अब समय न लगाओ ये तय करने में की आपको क्या करना है वरना समय ये तय कर लेगा कि आपका क्या करना है ) जनपद हरदोई में यह मार्ट बिलग्राम चुंगी से सर्कुलर रोड पर राम नगरीया में स्थित है जहाँ से हरदोई बावा मन्दिर सौ कदम पे ही है । कम्पनी के तमाम लोन , क्रेडिट कार्ड आदि सर्विसेज़ भी जल्द ही ऐप पर आपको मिलेंगी । जिन पर अभी काम चल रहा है । कम्पनी हरदोई में हजारो लोगो को रोजगार और इनकम उपलब्ध करा रही है यदि आपको भी बिना पैसे लगाए पैसा कमाना है तो देर न करें अभी मार्ट पर विजिट करें ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार