सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अच्छी ख़बर : पंडित सुंदरलाल शर्मा यूनिवर्सिटी के कार्य परिषद में हुई 3 सदस्यों की नियुक्ति...बिलासपुर के एडवोकेट धीरज समेत इन्हें मिला अवसर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी ख़बर

Yogesh Mishra
  • Jul 26 2023 12:29PM






छत्तीसगढ़ के पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय में कोरम पूरा करने और छात्रहित में निर्णय अब और आसानी से हो पाएंगे, क्योंकि कुलाधिपति और राज्य के राज्यपाल ने विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के तीनों नए सदस्यों का मनोनयन किया गया है।


बता दें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय कार्यपरिषद में हाल ही में तीन नए सदस्यों नियुक्त किए गए हैं। 


कुलाधिपति व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन द्वारा विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के तीनों नए सदस्यों का मनोनयन किया गया है। इनमें अधिवक्ता धीरज वानखेड़े, शिक्षाविद मीता झा एवं उद्योग क्षेत्र से चंद्रशेखर देवांगन का नाम शामिल हैं। सदस्यों का कार्यकाल तीन वर्ष का होगा।


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के कार्यपरिषद में कुल 12 सदस्य हैं। तीन सदस्यों का कार्यकाल पूरा होने के साथ ही तीन पद रिक्त हो गए थे। 

जिसके बाद इनमें बुद्धिजीवी वर्ग से लोक गायक भारत बंधु के स्थान पर अब हाइकोर्ट अधिवक्ता धीरज वानखेड़े का नाम शामिल किया गया है। वहीं डॉक्टर प्रफुल्ल शर्मा की जगह शिक्षाविद पंडित रविशंकर विवि, रायपुर से मनोविज्ञान की प्रोफेसर डॉक्टर मीता झा तथा उद्योग क्षेत्र से उचित सूद के स्थान पर सीताराम हथकरघा उद्योग चांपा के चंद्रशेखर देवांगन को नियुक्त किया गया है। इन सभी सदस्यों का कार्यकाल नियुक्ति तिथि से आगामी तीन वर्ष के लिए होगा।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार