सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*राष्ट्रीय लोक दल ट्रांस हिंडन क्षेत्र के प्रभारी किशन सिंह राघव की मुख्यमंत्री से मांग

*राष्ट्रीय लोक दल ट्रांस हिंडन क्षेत्र के प्रभारी किशन सिंह राघव की मुख्यमंत्री से मांग* *गन्ने के लाभकारी मूल्य की घोषणा पेराई सत्र 2022 23 एवं आरोप आवारा पशुओं से परेशानी के निवारण के संबंध में*

प्रमोद कुमार
  • Jan 19 2023 12:57PM
*राष्ट्रीय लोक दल ट्रांस हिंडन क्षेत्र के प्रभारी किशन सिंह राघव की मुख्यमंत्री से मांग*

माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश , मैं आपके प्रदेश का एक किसान हूं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि पिछले वर्ष जब चुनाव थे तो अपने सितंबर में एक गन्ने का भाव घोषित कर दिया था मगर इस वर्ष गन्ने का सीजन 3 महीने निकल चुका है आपने अभी तक फसल का मूल्य भी घोषित नहीं किया है आपके किसान के प्रति उदासीन रवैया से मन बड़ा दुखी है हम अपनी फसल का मूल्य बिना जाने मिल को दिए जा रहे हैं बड़ी असमंजस की स्थिति है हम अपने और अपने बच्चों के भविष्य की चीप जीवन व्यापार कैसे करें! 

आपके प्रदेश में आवारा पशुओं की समस्या ने विकराल रूप धारण कर लिया है आवारा पशु हमारी फसलों को नष्ट कर रहे हैं और हमला कर हमारी जान भी ले रहे हैं आपको भी समाचार पत्रों के माध्यम से पता चला होगा कि इन आवारा पशुओं ने न जाने कितने नागरिकों की जान ली है उत्तर प्रदेश का किसान दोरी मार झेल रहा है एक तो हम अपनी जान पर खेलकर आवारा पशुओं से बचकर अपनी फसल को पैदा करते हैं और  बची कुची फसल को मिल पर लेकर जाते हैं तो हमें उसका उचित दाम भी नहीं मिल पाता ट्रांस राष्ट्रीय लोकदल ट्रांस हिंडन क्षेत्र के प्रभारी किशन सिंह राघव का कहना है कि ऐसी स्थिति चलती रही तो आने वाले समय में कटोरा लेकर सड़क पर बैठना पड़ेगा

 अतः आपसे निवेदन है समस्या की ओर शीघ्र अति शीघ्र ध्यान देकर इसका निवारण करें और ट्रांस हिंडन साहिबाबाद साइट - 4  में 100 बेड के अस्पताल की मांग भी करते हैं! किशन सिंह राघव ट्रांस हिंडन प्रभारी ,दानवीर  सोलंकी,संदीप चौधरी, रेखा चौधरी, हन्नी राघव,कैलाश चंद्र,रंजीत यादव व अन्य साथी मौजूद रहे!

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार