सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक बार फिर गुलज़ार हुआ “दिल्ली का दिल” कहा जाने वाला कनॉट प्लेस

दिल्ली के कई बाज़ार आज से खुल गए शर्तों के साथ

Sagar Kumar
  • May 19 2020 12:06PM

देश में लम्बे समय से चले आ रहा लॉक्डाउन अब 4 के अंदर भी 31 मई तक जारी रहेगा लेकिन केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को ये छूट दी है की वो अपने हिसाब से कुछ शर्तों के साथ राज्यों में ढील दे सकते है इसी के चलते आज दिल्ली में भी डीटीसी बसो में 20 लोग और दिल्ली के कुछ बाज़ार जैसे सरोजनी नगर खान मार्केट और दिल्ली का दिल कहा जाने वाला कनाट प्लेस ओड ईवेन के तर्ज़ पर आज से खुल गए है लम्बे समय के बाद ये मार्केट खुली है यक़ीनन ग्राहकों और दुकान मालिकों के ने थोड़ी राहत की साँस ली है और उम्मीद जताई है की बहुत जल्द ज़िंदगी पटरी पर लोटेगी ।

दुकान मालिकों को अरविंद केजरीवाल की तरफ़ से सख़्त निर्देश भी दिया गया है की आपको सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करना पड़ेगा और आड ईवेन के तर्ज़ पर ही आपको दुकान खोलनी होगी अगर कोई नियम का पालन नही करेगा तो उसके ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही भी हो सकती है हालांकि दिल्ली के कई बड़े मार्केट जैसे सदर बाजार, चांदनी चौक अभी भी बंद रहेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा की.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार