सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की असलहागर्दी पर दिल्ली पुलिस की निगाह टेढ़ी

यूपी पुलिस के बाद अब दिल्ली पुलिस की भी मुख्तार अंसारी परिवार पर डेढ़ी हुई निगाह...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Sep 18 2020 10:52AM

बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार पर मुसीबतें कम होने के बजाय दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। जहां अभी तक इस परिवार के खिलाफ यूपी पुलिस के सख्त तेवर चर्चा का विषय बने हुए हैं, वहीं अब इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस भी इस परिवार के खिलाफ अपनी सक्रियता का परिचय दे रही है।

बता दें आरोप है  कि नेशनल लेवल के शूटर अब्बास अंसारी ने एक लाइसेंस पर 7 असलहे खरीदे थे। इस मामले में यूपी एसटीएफ ने एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच के दौरान अब्बास के सातों असलहे जमा करा लिए गए थे। आरोप लगा कि इसके बाद नियमों के विरुद्ध जाकर अब्बास ने आठवां असलहा खरीद लिया। अब अब्बास के वसंतकुंज आवास पर दिल्ली पुलिस ने कारण बताओ नोटिस भेजा है।

बता दें कि इसी वसंत कुंज स्थित आवास पर लखनऊ पुलिस ने पिछले साल छापेमारी की थी। छापेमारी में पुलिस ने 6 असलहे और चार हजार से ज्यादा कारतूस बरामद किए थे। बरामद असलहों में इटली, आस्ट्रिया और स्लोवेनिया मेड रिवाल्वर, बंदूक और कारतूस शामिल हैं। इस जखीरे में इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल गन भी शामिल है। इसके अलावा मैग्नम की रायफल, अमेरिका मेड रिवाल्वर, आस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी जब्त की गई थी। आस्ट्रिया की बनी मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूस भी पुलिस को मिले थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार