सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दीन मोहम्मद,अमान,गौरव तीन वाहन चोर गिरफ्तार

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सुबह गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दीन मोहम्मद,अमान तथा गौरव नामक तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

Anchal Yadav
  • Jan 20 2021 5:26PM
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बुधवार सुबह एक सूचना के आधार पर तीन लोगों को वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया और इनके पास से चार मोटरसाइकिलें भी बरामद की। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सुबह गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दीन मोहम्मद, अमान तथा गौरव नामक तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी की गई चार मोटरसाइकिलें बरामद की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एक अन्य घटना में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से मारपीट करके उससे मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व नकदी लूट लिये। घटना गौतम बुद्ध नगर व बुलंदशहर की सीमा पर की है। दोनों जनपद की पुलिस सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझी हुई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झाझर के रहने वाला बंटी नामक युवक आज सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था तभी ककोड़ थाना व रबूपुरा थाना क्षेत्र की सीमा पर बाइक सवार बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और 5,000 रुपये की नकदी राशि छीन कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना थाना ककोड़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना ककोड़ पुलिस ने पीड़ित को बताया कि यह घटना गौतम बुद्ध नगर के थाना रबूपुरा क्षेत्र की है। दोनों थाना क्षेत्र की पुलिस सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझी हुई है। मौके पर राजस्व विभाग के अधिकारी बुलाए गए हैं। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर आज तड़के एक सड़क हादसे में कैब चालक की मौत हो गई। वहीं भट्टा गोल चक्कर के पास एक अन्य सड़क हादसे में 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया दोनों ही मामले की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार