सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अपराध: मानवता हुआ शर्मसार बहू ने 80 वर्षीय वृद्ध सास को पीट-पीट कर मार डाला

बिशुनपुर: थाना क्षेत्र के सेरका गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना शनिवार की रात घटी जहां एक बहू ने अपनी 80 वर्षीय वृद्ध सास की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दि। घटना के संबंध में मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार भीतर सेरका गांव निवासी खेमराज तुरी की पत्नी आशा देवी ने अपनी मां सम्मान 80 वर्षीय सास मघंनी देवी को घसीटते हुए लाठी डंडे से मार कर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी।

अरविन्द प्रताप, ब्यरो हेड
  • May 24 2020 1:14PM
अपराध: मानवता हुआ शर्मसार बहू ने 80 वर्षीय वृद्ध सास को पीट-पीटकर मार डाला 
गुमला: बिशुनपुर थाना क्षेत्र के सेरका गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना शनिवार की रात घटी जहां एक बहू ने अपनी 80 वर्षीय वृद्ध सास की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी । घटना के संबंध में मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार भीतर सेरका गांव निवासी खेमराज तुरी की पत्नी आशा देवी ने अपनी 80 वर्षीय सास मघंनी देवी को घसीटते हुए  लाठी डंडे से मार कर  बड़ी ही बेरहमी से  हत्या कर दी।  घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिशुनपुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने वृद्ध महिला को मृत घोषित कर दिया इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बिशनपुर पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया इधर आरोपी महिला का पति ने अपने पत्नी के ऊपर मां की हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक वृद्ध महिला के दो बेटे हैं जिसमें एक है सरकारी स्कूल में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी है तो दूसरा बेटा की पत्नी सेरका पंचायत की पंचायत समिति सदस्य परंतु दोनों बेटों के बीच अपने वृद्ध मां को रखने के एवं  पति की मृत्यु के बाद महिला को पेंशन के रूप में मिलने वाले ₹12000 लिए हमेशा तनातनी की स्थिति बनी रहती थी। हालांकि वृद्ध महिला अपने छोटे बेटे खेमराज तुरी के पास रहती थी जहां उसकी छोटी बहू आशा देवी के द्वारा हमेशा मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था। शनिवार की रात उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। 
इधर आरोपी महिला ने थाना में अपनी जुर्म स्वीकारते हुए कहा कि कुछ दिनों से मैं अपने सास से अलग रहती थी मैं शनिवार रात चावल लेने के लिए मै घर गइ तो उसने मुझे डंडे से मेरी आंख के समीप मारा जिसके बाद मैं डंडा लूट कर अपने सास को मार दी.  घटना के बाद खेमराज तुरी ने अपनी पत्नी आशा देवी पर हत्या का मामला  थाना में दर्ज कराया है वहीं बड़ा भाई बसंत तुरी गवाह बना है।  मामले को लेकर थाना प्रभारी मोहन कुमार ने कहा कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है न्यायालय में प्रस्तुति के लिए भेजा जाएगा शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार