सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग के एलीट ग्रुप के मैच का उदघाटन।

मोतिहारी,गाँधी मैदान मोतिहारी में पूर्वी चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में जिला क्रिकेट लीग के एलीट ग्रुप के मैच का उदघाटन जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक एवं आरक्षी अधीक्षक श्री नवीनचंद्र झा ने संयुक्त रूप से किया।

सुबोध कुमार
  • Jan 31 2021 4:51PM
मोतिहारी,गाँधी मैदान मोतिहारी में पूर्वी चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग के एलीट ग्रुप के मैच का उदघाटन जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक एवं आरक्षी अधीक्षक श्री नवीनचंद्र झा ने संयुक्त रूप से किया।मौके पर जूनियर खिलाड़ियों ने गुलाब का फूल देकर पदाधिकारियों का स्वागत किया....उदघाटन के उपरांत हुआ राष्ट्रगान। जिला पदाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के पश्चात ग्राउंड में खुद शिरकत करते हुए अपनी बल्लेबाजी व गेंदबाजी से खिलाड़ियों का बढ़ाया मनोबल।मौके पर जिला पदाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव को जिले में क्रिकेट के विकास को और अधिक गति देने और एसोसिएशन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए हरसंभव मदद के लिए किया आश्वस्त। मौके पर विशिष्ट अतिथि सदर अनुमंडल पदाधिकारी प्रियरंजन राजु, ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा, खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय, कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी सह बीसीए पैनल ग्रेड ए अम्पायर वेदप्रकाश, कुमार राज,अजय कुमार सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की रही उपस्थिति।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार