सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 बना नियो अस्पताल का रास्ता बरौला की ओर खोले जाने से ग्रामीणों में रोष

नोएडा सेक्टर 50 स्थित नियो अस्पताल को कोविड 19 अस्पताल होने पर रास्ता बरौला की तरफ़ खोलने से बरौला के ग्रामीणों में असुरक्षा की भावना से रोष पैदा हो गया है

Anchal Yadav
  • Jun 18 2020 4:07PM
नोएडा-नोएडा सेक्टर 50 स्थित नियो अस्पताल को कोविड 19 अस्पताल होने पर रास्ता बरौला की तरफ़ खोलने से बरौला के ग्रामीणों में असुरक्षा की भावना से रोष पैदा हो गया है। इस सम्बंध में गाँव बरौला के ग्रामीणों की एक बैठक हुई। बैठक में भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश महामंत्री चौधरी बीसी प्रधान व युवा ग्राम समिति के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। बैठक में ग्रामीणों ने रोष ज़ाहिर किया कि नियो अस्पताल सेक्टर 50 में स्थित है। सेक्टर 50 का गाँव बरौला की तरफ़ का गेट गाँव की तरफ़ कभी नहीं खुलता। वह हमेशा बंद रहता है और अस्पताल का ट्रैफ़िक सेक्टर के बीच की रोड़ से ही हमेशा संचालित होता है। लेकिन कोविड़ 19 महामारी का इलाज शुरू होने से अस्पताल से सेक्टर 50 का बरौला की तरफ़ गेट खोलकर संचालित किया जाने की तैयारी की जा रही है जिससे ग्रामीणों में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है।भाकियु भानु के प्रदेश महामंत्री बीसी प्रधान ने कहा यह बरौला के ग्रामीणों के लिए दोगला व्यवहार है। सेक्टर के लोग ग्रामीणों को दोयम दर्जे का नागरिक समझते हैं, तभी तो सैक्टर की सुरक्षा को लेकर बरौला की तरफ रास्ता खोलने की बात कर रहे हैं जो सरासर ग़लत है। ग्रामीणों के साथ यह अन्याय किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा। इसका हम पुरज़ोर विरोध करते हैं।युवा समिति बरौला के अध्यक्ष करमबीर चौधरी ने कहा कि ग्रामीण इस अन्याय का पुरी तरह से विरोध करेंगे इसके लिए पूरा गाँव संगठित है। बैठक में सर्वसम्मति से फ़ैसला लिया गया कि पहले सम्बंधित अधिकारी से मिलकर ज्ञापन दिया जाएगा। फिर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मजबूरन आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार