सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा प्राधिकरण के आंख,नाक,कान,चेहरे से टपकता है भ्रष्टाचार- सुप्रीम कोर्ट

नोएडा प्राधिकरण के भ्रष्टाचार पर सुप्रीम कोर्ट ने तीखी टिप्पणी की है कहां है नोएडा प्राधिकरण पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में लिप्त है

Anchal Yadav
  • Aug 6 2021 11:30AM

सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा में एमराल्ड कोर्ट के ट्विन टावर एपेक्स और सियान के मामले में सुनवाई के दौरान नोएडा अथारिटी पर तीखी टिप्पणियां की। कोर्ट ने कहा कि नोएडा एक भ्रष्ट निकाय है इसकी आंख, नाक, कान और यहां तक कि चेहरे तक से भ्रष्टाचार टपकता है।

नोयडा प्राधिकरण ही नहीं ग्रेटर नॉएडा व यमुना एक्सप्रेस बे प्राधिकरण के भी यही हाल हैं। अगस्त 2019 में मौलिक भारत ने तीनो प्राधिकरणों के काले कारनामों व घोटालों के 300 पेज के कच्चे चिट्ठे राष्ट्रपति के साथ ही प्रधानमंत्री जी ,सुप्रीम कोर्ट व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को भी भेजे थे।

इस संबंध में मार्च 2020 में राष्ट्रपति जी ने यूपी सरकार को जाँच व कार्यवाही कर मौलिक भारत को सूचित करने के आदेश दिए थे। किंतु आज तक न कोई जाँच हुई, न कार्यवाही और न ही कोई सूचना दी गयी। मौलिक भारत इस पत्र पर तत्काल कार्यवाही की माँग किया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार