सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: शामली में दंगा फैलाने की साजिश, मंदिर परिसर में फेंका गया मांस, लोगों में तनाव के बाद पुलिस फोर्स तैनात

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जिन भी लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

Aarti Dixit
  • Sep 3 2022 11:21AM

उत्तर प्रदेश के शामली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शामली के सिक्का गांव के मंदिर में पूजा पाठ के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने मन्दिर परिसर में मांस के टुकडे फेंके। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी।

फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुट गई है... पुलिस ने मांस के टुकड़े भी हटवाए, साथ ही इस घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात लोगों की जांच पड़ताल में जुट गई है। माहौल ना बिगड़े और साथ ही किसी भी प्रकार के दंगे ना हो इसके लिए पूरे इलाके में भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जिन भी लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

दरअसल, सिक्का के भूमिया खेड़ा में आज शनिवार को मन्दिर में हवन यज्ञ और पूजन के साथ-साथ पूरे गांव में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम रखा गया था। ये पर्व  हर साल बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इसको लेकर पूरी तैयारी भी की जाती है। 

हर साल की भांती इस साल भी आज शुक्रवार को मन्दिर परिसर के अंदर कार्यक्रम का योजन किया गया था। वहीं पूजा के दौरान अज्ञात लोगों ने माहौल खराब करने के लिए भूमिया खेड़े के चारों तरफ 11 जगह मांस के टुकड़े बिखेर दिए। इसके अलावा मांस के टुकड़े भूमिया खेड़ा के मुख्य सड़क पर भी फेंके गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार