सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रतिनिधि मंडल के मिलने पर कलेक्टर ने चिकित्सक की नियुक्ति की

उन्हेल। भाजपा मंडल के प्रतिनिधी मंडल के आग्रह पर शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक की नियुक्ति कि गयी है। स्वास्थ्य केंद्र पर अब दो चिकित्सक क्षेत्र की जनता को स्वास्थ्य सुविधा दे पाएंगे।

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन (मध्य प्रदेश)
  • Jun 3 2021 11:35AM
उन्हेल। भाजपा मंडल के प्रतिनिधी मंडल के आग्रह पर शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक की नियुक्ति कि गयी है। स्वास्थ्य केंद्र पर अब दो चिकित्सक क्षेत्र की जनता को स्वास्थ्य सुविधा दे पाएंगे। भाजपा मंडल अध्यक्ष ने बताया कोविड 19 नगर एवं आस पास के ग्रामिण क्षेत्र मे तेजी से फेल रहा था तब गत 28 अप्रेल को भाजपा का एक प्रतिनिधी मंडल उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजीया, कलेक्टर आषीशसिंह भाजपा जिला अध्यक्ष से भेंट कर उन्हेल मे स्वास्थ्य समस्याओ, चिकित्सक की कमी एवं कोविड 19 सेंटर उपलब्ध कराने की मांग रखी गयी थी। जिसके बाद 5 मई को शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्रभारी मंत्री सांसद आदि के आतिथ्य मे कोविड 19 सेंटर का शुभारंभ हुआ एवं 6 मई को आयुश चिकित्सक की नियुक्ति की गयी। इसी तरह 30 मई को एक और चिकित्सक डा. अनिल कंडादीया की नियुक्ति भी की गयी। चिकित्सको की नियुक्ति से क्षेत्र की जनता मे हर्श है स्वास्थ्य सुविधाओ की उपलब्धी पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पीयुश गुप्ता, पुर्व मंडल अध्यक्ष नंदराम धाकड़, भुपेंद्र मोदी आदि ने प्रभारी मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजीया, भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुण्डला एवं कलेक्टर आषीश सिंह का सोमवार को उज्जैन मे आभार व्यक्त किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार