सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना... कहा-कांग्रेस झूठी और बेईमान है

मधयप्रदेश में 17 नवंबर को एमपी में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसके चलते एमपी मे बीजेपी और कांग्रेस ताबड़तोड़ चुनवी रैलीया और जनसभा को संबोधित कर रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज श्योपुर में चुनावी रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित किया।

Himanshi Rajput
  • Nov 13 2023 3:11PM

मधयप्रदेश में 17 नवंबर को एमपी में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसके चलते एमपी मे बीजेपी और कांग्रेस ताबड़तोड़ चुनवी रैलीया और जनसभा को संबोधित कर रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज श्योपुर में चुनावी रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम शिवराज ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना भी साधा।

राहुल और प्रियंका के सपने में आता हूं'

सीएम शिवराज ने श्योपुर में जनसभा को संबोधित किया। उस  दौरान उन्होंने कहा कि 'याद रखना ये बेईमान और झूठी कांग्रेस है। ये भ्रम फैलाने वाली कांग्रेस है। राहुल और प्रियंका गांधी रोज झूठ बोलते है और रोज मुझे ही गाली देते है। इनके सपने में भी मैं ही आता हूं। अगर कांग्रेस आ गई तो मेरी बेटी, सहेलियां और बहनों के खाते में पैसा डालता था वो पैसा डालना बंद कर देंग।

कांग्रेस बहुत परेशान है'

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि कांग्रेस बहुत परेशान है। वो (कांग्रेस) कहते है कि डेढ़ मुट्ठी का दुबला-पतला कहां से आ गया है? प्रियंका कहती है वो तो कंस मामा है। अरे तुमने देखा है प्रियंका कि मामा कैसा होता है? जिसके दिल में बेटा-बेटी के लिए दो-दो मां का प्यार होता है वो मामा होता है।
शिवराज ने आगे कहा कि मेरे बच्चों को चिंता नहीं है, कांग्रेस ने मेरा श्राद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है और मामा जी, आपका श्राद्ध तैयार है. शिवराज ने कहा कि अगर वे मर भी गए तो अपने भतीजों और रिश्तेदारों की सेवा के लिए राख से बाहर आएंगे।

मामा भरेंगे फीस

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि 'हम अच्छे अंक लाने वालों को लैपटॉप देते हैं। कांग्रेस ने हमारी योजना बंद कर दी थी। बच्चों को प्रेरणा मिलनी चाहिए पढ़ाई करना। बच्चों के सपनों को मरने नहीं दूंगा। इस बार हमने तय किया है कि हर परिवार को एक नौकरी दी जाए। आपकी बेहतरी ही मेरे जीवन का लक्ष्य है। IIT, IIM की फीस बहुत ज्यादा होती है, गरीब नहीं पढ़ा पाता। प्राइवेट मेडिकल कॉलेज की फीस लाखों में होती है। मेरे बच्चों चिंता मत करना तुम्हारी फीस तुम्हारे मम्मी-पापा नहीं बल्कि तुम्हारे मामा भरेंगे।'

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, ''अच्छा प्रदर्शन करने वालों को लैपटॉप से पुरस्कृत किया जाता है। कांग्रेस ने हमारी योजना रद्द कर दी थी। बच्चों को सीखने के लिए प्रेरित करना चाहिए। बच्चों के सपनों को कभी मरने न दें। इस बार हमने तय किया कि हर परिवार के पास नौकरी होनी चाहिए। आपका विकास ही मेरे जीवन का लक्ष्य है। आईआईटी और आईआईएम की फीस बहुत अधिक है और गरीब लोग पढ़ाई नहीं कर सकते। निजी मेडिकल स्कूलों में ट्यूशन की कीमत सैकड़ों-हजारों डॉलर हो सकती है। मेरे बच्चों, चिंता मत करो, तुम्हारी ट्यूशन फीस तुम्हारी माँ के माता-पिता नहीं तुम्हारो मामा भरेंगे। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार