सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नवनिर्वाचित बीजेपी विधायकों की महत्वपूर्ण बैठक से दो दिन पहले शिवराज सिंह की इस पोस्ट से अटकलें तेज, जानें क्या कहा

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की भव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. हम सुबह एक-दूसरे का स्वागत 'राम, राम' कहकर करते हैं.

Geeta
  • Dec 10 2023 12:08AM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसके बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. सीएम ने एक्स पर संदेश 'सभी को राम राम' पोस्ट किया.


वहीं इस पर राज्य बीजेपी प्रमुख वी डी शर्मा ने कहा कि, विधानसभा चुनावों में बीजेपी की भारी जीत के बाद विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा. तीनों (केंद्रीय) पर्यवेक्षक सोमवार सुबह यहां पहुंचेंगे. 

उन्होंने कहा कि विधायक अपना नेता चुनने के लिए शाम 4 बजे बैठक करेंगे. विधायकों को निमंत्रण भेज दिया गया है. पार्टी की प्रक्रिया का पालन कर निर्णय लिया जायेगा.

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि, ''यह (भगवान) राम का देश है. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की भव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. हम सुबह एक-दूसरे का स्वागत 'राम, राम' कहकर करते हैं. दिन की शुरुआत राम के नाम से करना हमारी संस्कृति है.”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार