सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Assembly Election 2022: CM अरविंद केजरीवाल ने की चुनाव अभियान की शुरुआत, कार्यकर्ताओं से बाेले- ‘‘चुनाव सरकार बदलने का माध्यम नहीं’’

आप कार्यकर्ताओं को आज से ही घर-घर जाकर प्रचार शुरू करना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब वह लोगों से मिले तो उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों के बारे में बताएं

Geeta
  • Jan 9 2022 6:09PM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वर्चुअल तरीके से देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आम आदमी पार्टी के लिए सरकार बदलने का माध्यम नहीं है. यह समाज और देश में बदलाव लाने का एक मौका है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब वह चुनाव प्रचार करने जाएं तो उस वक्त उन्हें यह महसूस करने की जरूरत है कि वह एक देशभक्तिपूर्ण कार्य कर रहे हैं.

सीएम ने कहा कि चुनाव आयोग ने घर-घर जाकर प्रचार करने की अनुमति दे दी है. आप कार्यकर्ताओं को आज से ही घर-घर जाकर प्रचार शुरू करना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब वह लोगों से मिले तो उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों के बारे में बताएं. सीएम केजरीवाल () ने कार्यकर्ताओं से साफ किया कि उन्हें किसी भी पार्टी के खिलाफ कुछ भी नकारात्मक नहीं कहना है. उन्हें सिर्फ सकारात्मक अभियान चलाना है.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता घर-घरजाकर चुनाव प्रचार करें. साथ ही उन्होंने साफ किया कि आप के लिए चुनाव सरकार बदलने का माध्यम नहीं हैं, बल्कि यह समाज और देश को बदलने का मौका है. बता दें कि आप यूपी, उत्तराखंड और पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के  लिए पूरी तरह से तैयार है. यही वजह है कि सीएम केजरीवाल ने वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार