सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लालू के 17 ठिकानों पर CBI ने मारा छापा, RJD समर्थकों ने जमकर किया हंगामा...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार वालों पर मुसिबतों का संकट टकराया है। CBI ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के पटना और दिल्ली समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी हुई है। बता दे कि रेलवे बोर्ड की भर्ती में घोटाला करने का ये मामला है।

Vaishnavi Chauhan
  • May 20 2022 11:29AM

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार वालों पर मुसिबतों का संकट टकराया है। CBI ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के पटना और दिल्ली समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी हुई है। बता दे कि रेलवे बोर्ड की भर्ती में घोटाला करने का ये मामला है। पटना में CBI टीम के 8 लोग राबड़ी आवास पर पहुंचे। टीम में महिला और पुरुष अधिकारी दोनों ही शामिल हैं। इस दौरान आवास में किसी को भी आने-जाने से रोक दिया गया है। टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। पूर्व CM और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की भी खबर है।

दरअसल, ये मामला रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि 2004 से 2009 के बीच जब लालू रेलमंत्री थे, उस दौरान जॉब लगवाने के बदले वहां जमीन और प्लॉट लिए गए थे। CBI ने इस मामले की जांच की और बाद में लालू और उनकी बेटी के खिलाफ नया केस दर्ज किया है।

उधर, पटना में CBI की रेड की खबर मिलते ही राबड़ी आवास के बाहर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने हल्ला-बोल कर दिया। कार्यकताओं ने छापे को राजनीति का एक पहलू है जिसके चलते धरना और प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये सत्ता का दुरुपयोग है। विधान परिषद में मिली सफलता से BJP डर गई है। इसके चलते ये छापेमारी की गई है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार