सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CBI को मिली सुशांत के अपार्टमेंट की CCTV फुटेज

सुशांत सिंह राजपूत केस की पड़ताल के लिए सीबीआई टीम मुंबई पहुंच चुकी है। टीम ने ऐक्शन प्लान तैयार कर लिया है

Anchal Yadav
  • Aug 21 2020 4:43PM
सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच तलाशने में जुटी CBI टीम मुंबई पहुंचते ही ऐक्‍शन मोड में है। शुक्रवार सुबह सीबीआई की टीम सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज का बयान दर्ज करने गेस्‍टहाउस ले गई। वहां उनसे बीते 3 घंटों से अधि‍क समय से पूछताछ जारी है। साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी सीबीआई की पूछताछ शुरू हो गई है। सीबीआई ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी मुलाकात की। सीबीआई की एक टीम ने बांद्रा पुलिस थाने पहुंचकर केस डायरी और दस्‍तावेज ले लिए हैं। सुशांत का फोन भी अब सीबीआई के पास है। एक टीम सुशांत के घर पर डमी टेस्‍ट की तैयारी कर रही है। घर के कॉन्‍ट्रैक्‍टर से संपर्क कर उसे चाबी लेकर पहुंचने को कहा गया है।इस बीच खबर है कि सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है। इस फुटेज को फॉरेंसिक टीम को भेजा जाएगा, जो इसकी जांच करेगी। फॉरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोश‍िश करेगी कि कहीं इस फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है। तमाम ऐसे आरोप लगे हैं कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे, क्‍योंकि सुशांत के घर एक युवा नेता पहुंचे थे। जाहिर तौर पर सीबीआई के लिए यह फुटेज बहुत मायने रखती है। र‍िपोर्ट के मुताबिक, नीरज से कई अहम सवाल किए हैं। नीरज से पूछा गया-
1. फ्लैटमेट्स के साथ कब से रह रहे थे सुशांत?
2. बीते 6 महीने से सुशांत के साथ कौन-कौन रह रहा था?  3. रविवार 14 जून की सुबह और उससे पहले की रात सुशांत का मूड कैसा था?
4. सुशांत की लाश को नीचे लेकर कौन आया?
5. क्‍या 13 तारीख की रात को घर पर कोई पार्टी हुई थी?
6. सुशांत का दरवाजा सुबह किसने खटखटाया था?
7. सुशांत का दरवाजा खटखटाने की जरूरत क्‍यों पड़ी, ऐसा क्‍यों लगा कि यह जरूरी है?
8. सुशांत की लाश को पंखे से नीचे किसने उतारा?
9. पीसीआर को किसने कॉल किया?
10. जब लाश मिली तो सुशांत के कमरे में कौन-कौन था?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार