सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ईरान की सीमा बनी पाकिस्तानी फौज की कब्रगाह.. ब्लास्ट में मेजर सहित 6 पाकिस्तानी फौजी मरे

ये वही पाकिस्तान है जो गुनहगार है भारत के अनगिनत सैनिकोव जनता की हत्या का।।

Sudarshan News
  • May 15 2020 10:49PM

यह वह देश है जो अपनी सेना से ज्यादा विश्वास अपने देश में पल रहे आतंकियों पर करता है। यह वह देश है जिस की खुफिया एजेंसी में जासूस के बजाय आतंकी भरे पड़े हैं। यहां बात हो रही है पूरी दुनिया में आतंक हमला कर रखने वाले और विश्व के सबसे बड़े गद्दार देश का ठप्पा लगा चुके पाकिस्तान की जो अपने छह फौजियों की मौत पर दहाड़े मारकर आंसू बहा रहा है। उसको दर्द का भी एहसास होता है यह दुनिया के लिए नई और हैरान कर देने वाली बात है जिस पर एक बार यकीन करना मुश्किल लग रहा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार  ईरान की सीमा  पाकिस्तान की फौज के लिए  कब्रिस्तान साबित हो रही है  और एक बड़े बम धमाके में पाक सेना के मेजर सहित छह जवानों की मौत हो गई है। ईरान की सीमा से लगे दक्षिण-पश्चिमी पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षा बलों का एक गश्ती वाहन सड़क किनारे रखे एक बम की चपेट में आ गया, जिससे सेना के एक मेजर सहित कम से कम छह सैन्यकर्मी मारे गए। सेना ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि ईरान की सीमा से लगभग 14 किमी दूर केच जिले के बुलेदा इलाके में अर्धसैनिक बल के फ्रंटियर कोर के एक वाहन को रिमोट नियंत्रित एक देशी विस्फोटक का निशाना बनाया गया। 

सेना के अनुसार, ‘‘एक मेजर और पांच सैनिक मारे गए, जबकि एक सैनिक घायल हो गया।’’ किसी ने अभी तक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। पाकिस्तान की तानाशाह फौज के मौत से भी भयानक टॉर्चर झेल कर विद्रोही बन चुके बलूच अक्सर इस प्रांत में सुरक्षा बलों को निशाना बनाते रहते हैं। बताया जा रहा है कि बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने सोशल मीडिया पर एक संक्षिप्त बयान जारी कर विस्फोट की जिम्मेदारी ली है लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार