सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता का प्रशिक्षण कल से पूरे प्रदेश में प्रारम्भ

युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि एक दिवसीय प्रशिक्षण वर्गों में विभिन्न सत्रों के माध्यम से पार्टी का इतिहास, पार्टी की विचारधारा तथा संगठनात्मक कार्य व अभियानों का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Oct 7 2022 9:54PM

इनपुट- सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ Twitter - @shivmay05

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि 08 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिलो में युवा मोर्चा जिला प्रशिक्षण वर्ग आयोजित करेगा। उन्होंने बताया कि वर्ग में जिले में निवास करने वाले मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, क्षेत्रीय पदाधिकारी, क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य तथा मण्डल अध्यक्ष व महामंत्री शामिल होंगे।
 
युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि एक दिवसीय प्रशिक्षण वर्गों में विभिन्न सत्रों के माध्यम से पार्टी का इतिहास, पार्टी की विचारधारा तथा संगठनात्मक कार्य व अभियानों का प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रदेश स्तर पर प्रशिक्षण वर्ग के संयोजक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल तथा सहसंयोजक के रूप में मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 शिववीर भदौरिया, अनुभव द्विवेदी व प्रदेश मंत्री शिवेन्द्र शाही को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार