सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, किये दो आतंकी ढेर

सुरक्षा एजेंसी ने भी अब हाई अलर्ट जारी कर दिया और हर जगह हमारे जवान तैनाती के साथ सीमा पर खड़े हैं

Geeta
  • Jul 24 2021 10:56AM

जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी कि जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में एनकाउंटर के दौरान आतंकियों की नापाक साजिश को नाकाम किया है। एनकाउंटर के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है।' आतंकी कौन है और कहा से आये और किस वजह से आये थे इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है लेकिन यह एक कामयाबी है हमारे सुरक्षा बलो के लिए कि वो आतंकियों की हर कोशिश को नाकाम किये जा रहे हैं.

आपको बता दें कि 15 अगस्त करीब है जिस वजह से आतंकी दिल्ली और कश्मीर जैसे राज्यों में कुछ आतंकी साजिश करने की तैयारी में है. सुरक्षा एजेंसी ने भी अब हाई अलर्ट जारी कर दिया और हर जगह हमारे जवान तैनाती के साथ सीमा पर खड़े हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक आतंकियों की पहचान उजागर नहीं हो पाई है और न ही इसका पता चल पाया है कि वे किस आतंकी संगठन से जुड़े थे।

फिलहाल, ऑपरेशन जारी है। बता दे ंकि इससे पहले भी शुक्रवार को सेना ने आतंकवादियों को मार गिराया था।  पुलिस ने आगे जानकारी दी कि बांदीपोरा के संबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाकर्मी जब इस इलाके में सर्च अभियान में जुटे थे, तभी आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और उनके दो आतंकी ढेर हो गए। 

पकिस्तान भी भारत में कई तरीके से आतंकी हमले की साजिश कर रहा है अपने आतंकियों को भारतीय सीमा पर भेज हमारे जवानो को नुक्सान पहुंचाने की साजिश वह कई बार  और हमारे निडर जवानो ने उसकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया है और आज भी कुछ ऐसा ही है जब आतंकियों की नापाक हरकत को हमारे जवानो ने नाकाम कर दिया। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार