सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बंगाल चुनाव: छद्म सेकुलरिज्म पर योगी का निशाना.. ममता और राहुल दोनों पर छोड़े सियासी तीर..

मुस्लिम तुष्टिकरण की आड़ लेकर बंगाल में अपनी राजनीति चमका रही ममता पर आज पुरुलिया की जनसभा में सीएम योगी ने जमकर सियासी बाण छोंडे

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 16 2021 2:22PM

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कूदे। पुरुलिया की जनसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान ममता बनर्जी और राहुल गांधी के मंदिर जाने को लेकर तंज भी कसा। पुरुलिया की रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं। बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी। 

बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी। लेकिन टीएमसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई निश्चित है। यूपी सीएम योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाई जाएगी। बंगाल में अब अराजकता का वक्त खत्म हो रहा है और बीजेपी की सरकार आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा। योगी बोले कि लोकसभा चुनाव में मेरा हेलिकॉप्टर यहां नहीं उतर पाया था, लेकिन आज मैं फिर यहां पर आ गया हूं।

योगी ने आरोप लगाया कि मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है। मुझे कहा गया कि यहां भीड़ नहीं होगी, लेकिन अब सभी बंधनों को तोड़कर लोग यहां पर आ गए हैं। योगी बोले कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती है। 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे, अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी भी चुनाव के वक्त मंदिर-मंदिर जाते थे। एक बार वो मंदिर में ऐसे बैठ गए जैसे नमाज़ पढ़ रहे हो, लेकिन पुजारी ने उन्हें टोका और सही से बैठने को कहा। बंगाल में बीते कुछ वर्षों में गरीबी-बेरोजगारी की दर बढ़ी है। हम लोग बंगाल को टीएमसी और कम्युनिस्टों के गुंडों का अड्डा नहीं बनने देंगे। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में गौ-तस्करी हो रही है लेकिन यूपी में ऐसा नहीं हो सकता है। बंगाल के गरीब लोगों का राशन यहां पर अवैध रूप से घुसपैठ करने वाले बांग्लादेशी खा जाते हैं लेकिन बीजेपी की सरकार आएगी तो फिर ऐसा नहीं होगा। 

गौरतलब है कि बंगाल में पहले चरण के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन का वक्त बचा है। ऐसे में बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा जा रहा है। बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार