सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कोहली की गिरफ्तारी की उठी मांग!

तमिलनाडु में इन दोनों क्रिकेटर के फैंस के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि विराट कोहली के फैन ने रोहित शर्मा के फैन की हत्या कर दी।

Raj Mahur
  • Oct 15 2022 12:58PM
देशभर में लोगों के बीच क्रिकेट को लेकर दीवानगी देखी जाती है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी पॉपुलरिटी को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर और वास्तविक जीवन में भी बहुत सारे फैंस है। इनमें विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस की लिस्ट काफी बड़ी मानी जाती है। अक्सर विराट और रोहित के फैंस दोनों खिलाड़ियों को लेकर आपस में विवाद करते भी नजर आते हैं। हालांकि, यह दोनों खिलाड़ी हमेशा से ही एक दूसरे के काफी नजदीकी रहे हैं। ऐसा ही मंजर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भी नजर आया था। लेकिन आखिर ऐसा क्या अचानक हो गया कि शनिवार को ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड करने लगा?

दरअसल तमिलनाडु में इन दोनों क्रिकेटर के फैंस के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि विराट कोहली के फैन ने रोहित शर्मा के फैन की हत्या कर दी। अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में यह प्रतिद्वंद्विता दिखती है लेकिन एक फैन का दूसरे के खिलाफ इस हद तक जाना काफी खतरना मंजर है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला तमिलनाडु के मल्लूर का है, यहां पी. विग्नेश और धर्मराज नाम के दो युवक शराब के नशे में क्रिकेट पर बात कर रहे थे। इसमें विग्नेश रोहित शर्मा का फैन है, और धर्मराज, विराट कोहली का। दोनों की चर्चा विवाद तक पहुंच गई, धर्मराज ने बोलते समय थोड़ा हकलाता है, जिसको विग्नेश ने RCB के प्रदर्शन से जोड़ लिया। दोनों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मराज ने विग्नेश पर शराब की बोतल और क्रिकेट के बल्ले से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल विग्नेश की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर #RIPVignesh और #ArrestKohli जैसे हैशटैग ट्रेंड होने लगे। लोग विराट कोहली से सोशल मीडिया पर माफी मांगने की मांग करने लगे और ऐसा नहीं करने पर उन्हें गिरफ्तार करने की भी बातें कही गईं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार