सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RJD को BJP का करारा जवाब… पहला चित्र आपका भविष्य है और दूसरा भारत का

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को नई संसद का उद्धाटन किए जाने के तुरंत बाद आरजेडी ने इसकी तुलना ताबूत से करते हुए ट्विटर पर ताबूत के साथ नए संसद भवन की एक तस्वीर शेयर की है.

Kapil Pal
  • May 28 2023 2:40PM

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को नई संसद का उद्धाटन किए जाने के तुरंत बाद आरजेडी ने इसकी तुलना ताबूत से करते हुए ट्विटर पर ताबूत के साथ नए संसद भवन की एक तस्वीर शेयर की है. इस पर सियासी हलचल तेज हो गई है और बीजेपी नेताओं ने इस पर खुलकर पलटवार किया है. बीजेपी बिहार ने आरजेडी को उसी के अंदाज में जवाब देते हुए रिट्वीट किया है.

यहां पहले जानते है कि आरजेडी ने नए संसद भवन को लेकर कैसे ट्वीट किया था. आरजेडी ने उद्धाटन के तुरंत बाद ताबूत के साथ नए संसद भवन की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट कर पूछा कि ये क्या है. इसमें आरजेडी ने पहले ताबूत की तस्वीर रखी है फिर नए संसद भवन की और सवाल किया है कि ये क्या है.

इस पर बीजेपी का जवाब सामने आया है. बिहार बीजेपी ने इस पर रिट्वीट कर लिखा पहला चित्र आपका भविष्य है और दूसरा भारत का, समझे

 बहरहाल नए संसद भवन पर आरजेडी के ट्वीट से न केवल बिहार बल्कि देश भर में सियासी हलचल तेज हो गई है. आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा कि यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है.

नए संसद भवन के उद्धाटन पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कलंक का इतिहास लिखा जा रहा है.

वहीं राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि आज भले ही सभी दलों के लोगों ने भवन बहिष्कार किया हो लेकिन कल सदन की कार्यवाही तो वहीं चलने वाली है. क्या राष्ट्रीय जनता दल ने यह तय कर लिया है कि वे नए संसद भवन का स्थायी रूप से बहिष्कार करेंगे. क्या वे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे. ताबूत का चित्र दिखाना इससे ज्यादा अपमानजनक कुछ भी नहीं है.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार