सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने डीडीए के प्लानिंग कमिश्नर से मिलकर किया मास्टर प्लान पर विस्तृत चर्चा

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने डीडीए के प्लानिंग कमिश्नर से मिलकर किया मास्टर प्लान पर विस्तृत चर्चानई दिल्ली, 17 जुलाई। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश भाजपा महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा के नेतृत्व में दिल्ली के प्रस्तावित मास्टर प्लान 2041 में सुधार के सिलसिले में आज प्लानिंग कमिश्नर डीडीए लीनु सहगल से मुलाकात कर विभिन्न्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की

Sumit bhojgi
  • Jul 18 2021 11:06AM
भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने डीडीए के प्लानिंग कमिश्नर से मिलकर किया मास्टर प्लान पर विस्तृत चर्चा नई दिल्ली, 17 जुलाई। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश भाजपा महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा के नेतृत्व में दिल्ली के प्रस्तावित मास्टर प्लान 2041 में सुधार के सिलसिले में आज प्लानिंग कमिश्नर डीडीए लीनु सहगल से मुलाकात कर विभिन्न्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की। श्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने व्यापारियों, उद्योग, गांवों के, हाउसिंग सोसायटी के प्रतिनिधियों के सुझावों को लेकर प्लानिंग कमिश्नर से मुलाकात हुई जिसमें दिल्ली के लगभग 45 विभिन्न विषयों पर सुझाव दिए गए जिसमें मुख्यतः बिल्डिंग बाय लॉ, औद्योगिक क्षेत्रों का पुनर्विकास, घरेलू उद्योग, अनाधिकृत कॉलोनीयों के विकास, व्यापारियों के लोकल शॉपिंग काम्प्लेक्स, इत्यादि मुख्य विषयों पर चर्चा हुई। श्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि प्रदेश भाजपा इस मामले में बड़े स्तर पर लोगों से सुझाव लेने का फैसला किया है। इसके लिए भाजपा ने ई-मेल delhibjpmasterplan2[email protected] जारी किया है जिस पर कोई भी मास्टर प्लान से संबंधित सुझाव पांच दिन के अंदर दे सकेगा। जनता से मिलने वाले सुझावों के आधार पर सभी क्षेत्रों के प्रतिनिधियों से एक बार फिर बैठक की जाएगी और प्राप्त सुझावों को डी.डी.ए. मास्टर प्लान समिति को भेजा जाएगा। श्री मल्होत्रा ने कहा कि भाजपा चाहती है कि मास्टर प्लान तैयार करने में जनता की अधिक से अधिक भागीदारी हो। इस मौके पर पूर्व महापौर श्री सुभाष आर्य, पूर्व विधायक श्री सुभाष सचदेवा, तीनों नगर निगम से मास्टर प्लान समिति के सदस्य श्रीमती गुंजन गुप्ता और निगम पार्षद श्री योगेश वर्मा, श्री नरेन्द्र चावला, श्री गुलशन विरमानी, श्री रमेश खन्ना, लघु उद्योग भारती के महामंत्री श्री ओ पी गुप्ता एवं श्री परम यादव सहित डीडीए के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार