सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

झांसी इलाहाबाद शिक्षक विधायक पद हेतु भाजपा के प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी ने किया नामांकन

झांसी। भारतीय जनता पार्टी के इलाहाबाद झांसी शिक्षक विधायक पद हेतु भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी का विशाल सभा उपरांत नामांकन हुआ।

दीपक चौहान जिला संवाददाता
  • Jan 13 2023 12:53PM
झांसी। भारतीय जनता पार्टी के इलाहाबाद झांसी शिक्षक विधायक पद हेतु भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी का विशाल सभा उपरांत नामांकन हुआ। नामांकन जुलूस से पहले सभा हुई इस सभा में भारतीय जनता पार्टी संगठन के सभी वरिष्ठ नेता सांसद विधायक व केंद्रीय व राज्य सरकार के मंत्री उपस्थित हुए झांसी ,ललितपुर, जालौन ,बांदा, हमीरपुर, फतेहपुर ,कौशांबी ,इलाहाबाद ,करबी ,महोबा, से बहुत संख्या में शिक्षक व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे सभी ने सभा स्थल पर बाबूलाल तिवारी को बहुत बहु मतों से जिताने का वचन दिया तथा कहा कि शिक्षक हितों की कोई अगर ध्यान दे सकता है तो वह एकमात्र शिक्षक विधायक प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी हो सकते हैं कारण बाबूलाल तिवारी हमेशा से ही शिक्षक हितों की लड़ाई लड़ते आए हैं! पूर्व में भी कई शिक्षक विधायक रहे हैं लेकिन किसी ने शिक्षक हितों की ओर विद्यालयों की ओर ध्यान नहीं दिया बाबूलाल तिवारी बहुत ही संघर्षशील रहे हैं उन्होंने सारा जीवन शिक्षा और शिक्षा से जुड़े क्षेत्रों व शिक्षकों के लिए संघर्ष किया! सांसद अनुराग शर्मा ने कहा मैं बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज का छात्र रहा हूं मैंने बाबूलाल जी के संघर्ष को देखा है उन्होंने बहुत ही मेहनत कर इस बुंदेलखंड विश्वविद्यालय का सुंदर कायाकल्प किया है आज बुंदेलखंड विश्वविद्यालय संपूर्ण बुंदेलखंड में जाना जाता है! सभी वक्ताओं ने बाबूलाल तिवारी को जिताने के लिए शिक्षकों से कहा तथा कई शिक्षकों ने उनको भारी मतों से जिताने का आश्वासन भी दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार