सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अकबरुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर बनाए जाने पर भड़के टी राजा सिंह, बोले- बीजेपी विधायक नहीं लेंगे शपथ

टी राजा सिंह ने कहा, सरकारी जमीनों पर उनका कब्जा है. तेलंगाना में रहकर हिंदुओं को मारने की बात करते हैं. क्या ऐसे व्यक्ति के सामने शपथ लेंगे? रेवंत रेड्डी कहते थे कि बीआरएस, एआईएमआईएम और बीजेपी एक है.

Geeta
  • Dec 8 2023 8:19PM

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के विधायक और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना की कांग्रेस सरकार ने विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किए जाने पर बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने हमला बोला है.


टी राजा सिंह ने कहा, कांग्रेस सरकार ने उसके लिए आदेश निकाला है कि कल अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने सभी लोग शपथ समारोह में शामिल होंगे. ये राजा सिंह जब तक जिंदा है, एआईएमआईएम के सामने शपथ नहीं लेगा. अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने शपथ नहीं लेगा.

गोशामहल से बीजेपी विधायक सिंह ने कहा, 2018 में भी इसी एआईएमआईएम के विधायक को प्रोटेम स्पीकर बनाकर बिठाया था. उस समय भी नहीं ली. मैं कांग्रेस के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप बीआरएस के मार्ग पर चलना चाहते हैं.

टी राजा सिंह ने कहा, सरकारी जमीनों पर उनका कब्जा है. तेलंगाना में रहकर हिंदुओं को मारने की बात करते हैं. क्या ऐसे व्यक्ति के सामने शपथ लेंगे? रेवंत रेड्डी कहते थे कि बीआरएस, एआईएमआईएम और बीजेपी एक है. अब बताइए कि आपका एआईएमआईएम से क्या रिश्ता है.

उन्होंने कहा, विधानसभा में कई वरिष्ठ विधायक हैं, उनको भी बना सकते थे लेकिन जानबूझकर अल्पसंख्यकों को खुश करने के लिए बहुत बड़ी गलती की. लेकिन हम नहीं छोड़ेंगे. कल किसी भी हालत में बीजेपी का विधायक शपथ नहीं लेगा. आगे जब कोई स्पीकर बनेगा तब शपथ लेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार