सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BIHAR: पिता ने अपनी ही बेटी का किया यौन शोषण... पिता पुलिस कि हिरासत में

​दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता होता है एक पिता और उसकी बेटी है। लेकिन कुछ बेशर्म लोग इसरिश्ते का मान नहीं रख पाते। ऐसा ही एक शर्मसार कर देने वाला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है। यहाँ एक पिता ने ही अपनी खुद की नाबालिग बेटी के साथ यौन शोषण कर दिया है। आपको बता दें एक बैंक मैनेजर पिता द्वारा अपनी ही 13 साल की बेटी का दो साल तक यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची ने महिला थाना में अपने पिता के खिलाफ श‍िकायत दर्ज करवाई है।

Abhinya
  • Sep 14 2021 4:53PM

दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता होता है एक पिता और उसकी बेटी है। लेकिन कुछ बेशर्म लोग इसरिश्ते का मान नहीं रख पाते। ऐसा ही एक शर्मसार कर देने वाला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है। यहाँ एक पिता ने ही अपनी खुद की नाबालिग बेटी के साथ यौन शोषण कर दिया है। आपको बता दें एक बैंक मैनेजर पिता द्वारा अपनी ही 13 साल की बेटी का दो साल तक यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची ने महिला थाना में अपने पिता के खिलाफ श‍िकायत दर्ज करवाई है। 

पीड़ित बच्ची ने अपनी आप बीती बताते हुए पुलिस को बताया कि उसके पिता दो साल से उसके साथ यौन शोषण करते थे, धमकी भी देते थे। वह भी चुपचाप सब कुछ सहती थी।  दो साल बाद ये बात उसकी मां को पता लग गई। पूरी बात जानने के बाद वे उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक आरोपित बैंककर्मी ने बताया कि वह मोतिहारी में ग्रामीण बैंक में मैनेजर है। उसकी पहली शादी 20 साल पूर्व हुई थी। पहली पत्नी से उसे एक बेटा और एक बेटी है। उसका मूल निवास शहर के बेला थाना क्षेत्र में है। उसका कहना है कि पहली पत्नी उसकी अच्छे से देखभाल नहीं करती है इसलिये उसने चार माह पूर्व दूसरी शादी कर ली। इसमें उसकी पहली पत्नी ने भी सहमति दी थी। इस बारे में महिला थाना की दारोगा संवेदना कुमारी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल करा ल‍िया है। अब पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बता दें टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान के निर्देश पर टाउन और महिला थाना की पुलिस ने मोतिहारी जाकर आरोपित बैंक मैनेजर को गिरफ्ताार कर लिया. टाउन डीएसपी ने बच्ची और उसके पिता लक्ष्मण दास से अलग-अलग पूछताछ की। यौन शोषण के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार