सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शादी के एक हफ्ते पहले पुलिस अधिकारी ने किया सुसाइड

उज्जैन पुलिस लाईन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपक वैध ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या। 19 मई को शादी थी और मंगलवार रात उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी।

Bharat Shastri
  • May 13 2020 7:30PM
   उज्जैन में पुलिस लाइन में पदस्थ एक उपनिरीक्षक ने मंगलवार देर रात सर्विस पिस्टल से सिर में गोली मारकर जान दे दी। बुधवार सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लाइन में पदस्थ अन्य कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

    पुलिस अधिकारियों के अनुसार आत्महत्या करने वाले उपनिरीक्षक का नाम दीपक वेघ है। 19 मई को उसकी शादी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि रात में जब गोली चली तो उसकी आवास किसी को सुनाई दी थी या नहीं। वैसे कोरोना के समय जिस तरह से पुलिस तनाव में गुजर रही है वो किसी से छुपा नहीं है। 

लगातार चल रही ड्यूटी में पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मी किस तरह से अपने घऱ से दूर हैं वो ना तो अपने घऱ वालों की खोज़ ख़बर ले पा रहे हैं और ना ही उन्हें छुट्टी मिल रही है।ऐसे में पुलिस अधिकारी जिसकी शादी 7 दिन बाद होनी थी और वो ऐसा कदम उठा लें ये साफ दिखाता है कि पुलिसकर्मी कितने दबाव में काम कर रहे हैं...और निश्चित ही ये पुलिस के आला अफसरों पर भभी कई सवालिया निशान लगाती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार