सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुस्लिमो द्वारा पंचायतकर्मी पर हमला

महू (इंदौर) निर्वाचन के कार्य में लगे अर्धशासकीय पंचायतकर्मी को मुस्लिम बस्ती में घेरकर पीटा।। विरोध में हिंदू जागरण मंच का थाने पर हंगामा

विमल दुबे
  • Sep 1 2022 5:46PM
इंदौर जिले के महू थाना अंतर्गत स्थानीय गुजरखेड़ा ग्राम पंचायत में अर्ध शासकीय पंचायतकर्मी सिद्धार्थ मतदाता परिचय कार्ड को आधार से लिंक करने का कार्य कर रहा था ।। सिथार्थ के अनुसार जब वो मुस्लिम बस्ती में गया तो वहां उसे ओर उसके सहयोग के लिए गई आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता को घेर कर अपशब्द कहै गए साथ ही उसके साथ तकरीबन 1 घंटे घेर कर मारपीट की गई।। घायल सिद्धार्थ छूटते ही महू थाने पहुचा ओर इसकी सूचना थाने पर दी ।। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए 5 लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की ओर उन्हें गिरफ्तार करके थाने लाई।। जब इस प्रकरण की सूचना हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को मिली तो सेकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता महू थाने पहुच गए ।। कार्यकर्ताओ की मांग थी कि उक्त आरोपियों पर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की धाराओं के तहत कार्यवाही की जाय, त्योहारो के ठीक पहले इस तरह का कृत्य सुनियोजित साजिश है।। हिन्दुओ पर पहले भी इस तरह के हमले उस क्षेत्र में किये जा चुके है।। अतः प्रसाशन इसपर कठोर कार्यवाही करे अन्यथा हिन्दू जागरण मंच अपनी शैली में सख्त कदम उठाएगा।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार